scriptराजस्थान के बाद UP में भी आनंदपाल-आनंदपाल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा-अमर रहे | Gangster anandpal supporters active on Social Media in UP | Patrika News

राजस्थान के बाद UP में भी आनंदपाल-आनंदपाल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा-अमर रहे

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2017 11:33:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

राजस्थान में आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद अब विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है। राजपूत समाज सीबीआर्इ जांच की मांग कर रहा है।

राजस्थान में आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद अब विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है। राजपूत समाज सीबीआर्इ जांच की मांग कर रहा है। आनंदपाल आठ दिनों तक आगरा में भी रहा था आैर उसका कनेक्शन उत्तर प्रदेश के राजपूतों से भी था। यही कारण है कि आनंदपाल के समर्थन में मुहिम चलार्इ जा रही है। 
दरअसल, उत्तर प्रदेश में आनंदपाल के समर्थन में कुछ फोटोज सामने आर्इ हैं। उसके एनकाउंटर से लोगों में आक्रोश है आैर कुछ लोग आनंदपाल अमर रहे नारे के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं। क्षत्रिय समाज एकता मुरैना नाम से फेसबुक पर एक ग्रुप आनंदपाल के समर्थन में मुहिम चला रहा है। इसमें आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआर्इ जांच की मांग की जा रही है। 
आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआर्इ जांच की मांग पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। गृहमंत्री ने उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है। 
आनंदपाल एनकाउंटरः राजेन्द्र राठौड़ बोले-नो कमेंट, रिणवां ने कहा-किसी का नाम आए, रिणवा का नाम नहीं आएगा 

हालांकि अभी यह मामला राजस्थान की तरह उत्तर प्रदेश में बड़ा रूप नहीं ले रहा है, लेकिन जो चिंगारी कुछ लोगों ने जलार्इ है वह इस मामले को आैर बड़ा कर सकती है।
आनंदपाल एनकाउंटरः आज हो सकता है अंतिम संस्कार, छावनी में तब्दील हुआ सांवराद, 450 पुलिसकर्मी तैनात

हम आपको बता दें कि पुलिस ने राजस्थान के चूरू जिले के मालासर में आनंदपाल का एनकाउंटर कर दिया था। आनंदपाल की मौत के बाद से ही इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं आैर लोग सीबीआर्इ से निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो