scriptगैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा खूबसूरती में करती थी कई एक्ट्रेस को फेल, देंखे तस्वीरें |Gangster sandeep gadoli girlfriend Divya Pahuja photo | Patrika News
राष्ट्रीय

गैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा खूबसूरती में करती थी कई एक्ट्रेस को फेल, देंखे तस्वीरें

6 Photos
2 months ago
1/6

मृतका की पहचान मॉडल दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है। युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को BMW कार से लेकर फरार हो गया।

2/6

पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट में युवती हत्या की गई है। मृतका गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह भी थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में होटल के मालिक अभिजीत सिंह, प्रकाश और इन्द्राज को गिरफ्तार कर लिया है।

 

3/6

बताया जा रहा है कि आरोपी होटल मालिक अभिजीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिव्या को मौत के घाट उतारा है। हत्या के बाद डेडबॉडी को ठिकाने लगाने के उसने अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए थे।

4/6

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में 2 जनवरी को तड़के लगभग साढ़े चार बजे होटल मालिक अभिजीत, एक लड़की और एक अन्य शख्स के साथ रिसेप्शन पर पहुंचता है और रूम नंबर 111 में जाते हैं। इसके बाद अभिजीत और दूसरा शख्स चादर में लपेटकर दिव्या के शव को लाते दिखाई दे रहे हैं।

5/6

बता दें कि मृतका दिव्या पाहुजा कथित तौर पर फरवरी 2016 में मारे गए गैंगेस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।

6/6

दिव्या संदीप की हत्या की प्रमुख गवाह थी। जब गैंगेस्टर संदीप की हत्या हुई थी, उस समय 20 साल की दिव्या को पुलिस ने अरेस्ट किया था।

अगली गैलरी
हरे चने खाने से मिलते हैं बेमिसाल फायदे, Blood sugar को करते हैं कंट्रोल
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.