scriptGolden Temple around 4 bombs Rumor Punjab Police alert four arrested | स्वर्ण मंदिर के आस-पास 4 बम की अफवाह, पंजाब पुलिस अलर्ट, चार गिरफ्तार | Patrika News

स्वर्ण मंदिर के आस-पास 4 बम की अफवाह, पंजाब पुलिस अलर्ट, चार गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2023 02:18:15 pm

शुक्रवार आधी रात को स्वर्ण मंदिर में हड़कंप मच गया। जब यह सूचना आई की स्वर्ण मंदिर के पास 4 बम हैं। पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई। रात भर सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस को बम कहीं नहीं मिले। इस मामले में पंजाब पुलिस ने एक निहंग और 4 बच्चों को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है ये शरारत भी हो सकती है। छह जून को ऑपरेशन ब्लूस्टार की 39वीं बरसी है।

golden_tempal.jpg
स्वर्ण मंदिर के आस-पास 4 बम की अफवाह, पंजाब पुलिस अलर्ट, चार गिरफ्तार
गुरुनगरी अमृतसर में शुक्रवार देर रात उस वक्त हंगामा मच गया। जब पंजाब पुलिस एक पास एक कॉल आई, जिसमें स्वर्ण मंदिर में चार बम होने की सूचना थी। इस सूचना पर पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई। और तुरंत बम डिफ्यूज दस्ते के साथ मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने फोन करने के आरोप में तीन बच्चों सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया। इसमें एक निहंग को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रात करीब एक बजे स्वर्ण मंदिर के पास चार बम रखे जाने की सूचना मिली थी। 6 जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की 39वीं बरसी होती है। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है पुलिस शनिवार दोपहर इस मामले में एक प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.