scriptदिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे ट्रैक जाम | goods train derails on Delhi Rohtak railway line near Haryana track blocked | Patrika News

दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे ट्रैक जाम

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2022 04:00:51 pm

दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, जिसके कारण दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रैक पूरी तरह से जाम हो गया है। हादसे के कारणों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इस हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद जीआरपी और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं।

goods-train-derails-on-delhi-rohtak-railway-line-near-haryana-track-blocked.jpeg
हरियाणा के खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई है, जिसमें दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस हादसे के कारण दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रैक पूरी तरह से जाम हो गया है, इसका असर कई ट्रेनों में देखा जाएगा। रेल अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, इस कारण से जाम हुए ट्रैक को खोलने के लिए हमारे द्वारा काम किया जा रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे के कारणों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसे वाली जगह पर रेलवे के अधिकारी पहुंच कर जांच कर रहे हैं कि आखिर मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह क्या है? राहत की बात यह है कि ये कोई यात्री ट्रेन नहीं थी, जिसके कारण किसी की भी जान नहीं गई है। अगर यह कोई यात्री ट्रेन होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस हादसे के कारण ये ट्रेनें हुई प्रभावित
उत्तर पूर्व रेलवे ने इस हादसे के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि दिल्ली मंडल के खरावड़ स्टेशन पर मालगाड़ी के डिरेल होने के कारण रेल यातायात प्रभावित हो गई है। इसके कारण गाड़ी नंबर 12482, श्रीगंगानगर-दिल्ली रेल सर्विस 7.8.22 को रोहतक तक संचालित होगी। मतलब यह रेल सर्विस आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
– इसके साथ ही गाड़ी नंबर 14732, बठिंडा-दिल्ली ट्रेन रोहतक तक ही चलेगी, जिसके आगे दिल्ली तक रद्द रहेगी।
– गाड़ी नंबर 12481, दिल्ली-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस रोहतक से शुरू होगी, मतलब यह आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
-गाड़ी नंबर 14731, दिल्ली-बठिंडा रेल सर्विस भी रोहतक से संचालित होगी, यह भी आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
 
https://twitter.com/NWRailways/status/1556197780728598528?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो