scriptजीएसटी कमिश्नर रिश्वत ले रहा था रिश्वत कि विजिलेंस ने मार दिया छापा, गिरफ्तार | GST commissioner was taking bribe, vigilance raided and arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

जीएसटी कमिश्नर रिश्वत ले रहा था रिश्वत कि विजिलेंस ने मार दिया छापा, गिरफ्तार

असिस्टेंट कमिश्नर दुबे ने रेस्टोरेंट के बिलों में जीएसटी की कुछ कमियों को बताकर भारी जुर्माने का दबाव बनाया और फिर उससे 75 हजार की रिश्वत की मांग की। इसकी शिकायत विजिलेंस से की गई। इसके बाद टीम ने जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर डॉ. शशिकांत दुबे को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

देहरादूनJun 26, 2024 / 06:16 am

Anand Mani Tripathi

उत्तराखंड कर विभाग (जीएसटी) के असिस्टेंट कमिश्नर डॉ. शशिकांत दुबे को मंगलवार को 75 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उत्तराखंड विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तारी के बाद उनके घर पर जाकर भी सर्चिंग की। उत्तराखंड विजिलेंस की टीम ने उन्हें देहरादून के लक्ष्मी रोड स्थित कार्यालय में घूस लेते गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 के पीसीएस अधिकारी डॉ. शशिकांत दुबे के आवास पर विजिलेंस की टीम सर्चिंग कर कार्रवाई कर रही है।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि असिस्टेंट कमिश्नर दुबे ने रेस्टोरेंट के बिलों में जीएसटी की कुछ कमियों को बताकर भारी जुर्माने का दबाव बनाया और फिर उससे 75 हजार की रिश्वत की मांग की। इसकी शिकायत विजिलेंस से की गई। इसके बाद टीम ने जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर डॉ. शशिकांत दुबे को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। इसके साथ ही उनके आवास पर भी छापेमारी करते हुए चल-अचल संपत्ति के बारे में पूछताछ की।

Hindi News/ National News / जीएसटी कमिश्नर रिश्वत ले रहा था रिश्वत कि विजिलेंस ने मार दिया छापा, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो