scriptगुजरातः नमो किसान पंचायतः ई-बाइक कार्यक्रम लॉन्च, जेपी नड्डा बोले- कुछ लोगों ने किसान के नाम पर केवल राजनीति की | Gujarat: BJP president JP Nadda flags off the e-bikes for Namo Kisan Panchayat programme, in Gandhinagar | Patrika News

गुजरातः नमो किसान पंचायतः ई-बाइक कार्यक्रम लॉन्च, जेपी नड्डा बोले- कुछ लोगों ने किसान के नाम पर केवल राजनीति की

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2022 12:51:58 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Mission Gujarat: गुजरात में विधानसभा का चुनाव इसी साल के अंत तक होना है। इसके लिए सभी राजनीतिक दलें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। गांधीनगर में उन्होंने नमो किसान पंचायतः ई-कार्यक्रम को लॉन्च किया।

jp_nadda_in_gujarat.jpg

Gujarat: BJP president JP Nadda flags off the e-bikes for Namo Kisan Panchayat programme, in Gandhinagar

Mission Gujarat: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बड़े नेताओं के दौरे लगातार हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात पहुंचे। नड्डा दो दिनों की गुजरात यात्रा पर पहुंचे हैं। इस यात्रा के पहले दिन आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधीनगर में नड्डा ने नमो किसान पंचायतः ई-बाइक कार्यक्रम को लॉन्च किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा।

किसानों की समस्याओं पर जेपी नड्डा ने कहा कि यहां कुछ लोग हैं, जिन्होंने किसानों के नाम पर हमेशा राजनीति की। लेकिन बीजेपी ने किसानों के दर्द को समझा और फिर उसे दूर करने की कोशिश की। मैं विश्वास के साथ यह कह रहा हूं कि केवल बीजेपी नेता ही जनता के बीच में जाकर यह कह सकते हैं कि मैंने आपके लिए काम किया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dtn0a


बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि मैं बोलना चाहता हूं कि सभी लोगों ने किसानों का योजनाबद्ध तरीके से नाम तो उपयोग किया लेकिन किसानों के लिए धरती पर कुछ नहीं किया। अगर किसानों के लिए धरती पर किसी ने आज़ाद भारत में किया है तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। नमो किसान पंचायतः ई-बाइक कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद जेपी नड्डा मेयर समिट में भाग लेने पहुंचे। जिसे वीडियो कॉफ्रेसिंग के जरिए पीएम मोदी ने संबोधित किया।

https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw


अब दोपहर बाद 2 बजे नड्डा रेसकोर्स ग्राउंड, राजकोट सिटी में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के सदस्यों, म्युनिसिपलिटी काउंसिलर्स और को-ऑपरेटिव संगठनों के चुने हुए प्रतिनिधियों के एक विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे नड्डा मोरबी में एक भव्य रोड शो करेंगे। रात 8:30 बजे होटल लीला, गांधीनगर में ‘वीरांजलि कार्यक्रम’ में भाग लेंगे।


कल यानि की बुधवार को नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय श्रीकमलम, (कोबा, गांधीनगर) में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। 11:30 बजे गुजरात से भाजपा के लोक सभा एवं राज्य सभा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। फिर दोपहर 01:30 बजे टैगोर हॉल, अहमदाबाद में ‘प्रोफेसर्स समिट’ को संबोधित करेंगे। इन सभी बैठकों में नड्डा बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ चुनाव को लेकर मंथन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो