scriptबारिश के बीच गुरुग्राम DC ने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए जारी की एडवाइजरी | Gurugram DC issues advisory to employees to work from home amid rain | Patrika News

बारिश के बीच गुरुग्राम DC ने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए जारी की एडवाइजरी

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 03:00:13 pm

Work From Home: भारी बारिश और बारिश के पूर्वानुमान के बीच गुरुग्राम के DC ने निजी संस्थानों और कॉर्पोरेट कार्यालयों के कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए एडवाइजरी जारी की है। आज सुबह से ही तेज बारिश हुई जिसके कारण गुरुग्राम की सड़कें जलमग्न हो गई जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
 
 

Gurugram DC issues advisory to employees to work from home amid rain

Gurugram DC issues advisory to employees to work from home amid rain

Work From Home:आंधी-तूफान के साथ हुई भारी बारिश के कारण सोमवार सुबह पूरे गुड़गांव में जलभराव के बाद सड़कों में जाम देखने को मिला। वहीं मौसम विभाग की ओर से अभी भी तेज बारिश का पूर्वानुमान लगाया है, जिसके बाद गुरुग्राम प्रशासन की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है। डीसी कार्यालय की ओर से जारी एडवाइजरी में निजी संस्थानों और कॉरपोरेट कार्यालयों के कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है।
न्यूज एजेंसी के अनुसार गुरुग्राम डीसी की ओर से निजी संस्थानों और कॉर्पोरेट कार्यालयों को एडवाइजरी जारी करके कहा है कि बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर सड़कों पर जाम से बचने के लिए कर्मचारी घर से काम करें। आपको बता दे कि सोमवार सुबह से ही मूसलाधार बारिश और आंधी के कारण शहर को लंबे समय तक बिजली कटौती और ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।
https://twitter.com/AHindinews/status/1528635030620217349?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्वीटर के माध्यम से गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस दे रही जानकारी
तेज बारिश के कारण गुरुग्राम की कई सड़के जलमग्न हो गई जिसके कारण कई जगहों पर लंबा जाम लग गया। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस सुबह से ही जलभराव वाली जगहों के बारे में अपडेट दे रहा है, जिससे यात्री उन सड़को के अलावा दूसरा रास्ता चुन सकें। अभी ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि सिग्नेचर टावर रोड पर जमा पानी को साफ कर दिया गया है। इसी तरह सभी जलभराव वाले इलाकों के बारे में गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस जानकारी दे रही है।
https://twitter.com/TrafficGGM/status/1528665920964419584?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो