ट्रेन में छुपकर बना रहा था लड़की का वीडियो, पकड़े जाने पर बताया इसलिए बना रहा था...

ट्रेन में छुपकर बना रहा था लड़की का वीडियो, पकड़े जाने पर बताया इसलिए बना रहा था...

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Aug, 02 2017 11:17:00 AM (IST) राष्ट्रीय

कोलकाता के हावड़ा-मालदा इंटरसिटी ट्रेन में युवक छुपकर लड़की का वीडियो बना रहा था। तभी लड़की की दोस्त ने उसे वीडियाे बनाते देख लिया।

हाल ही में मुंबई में एक शमर्नाक घटना सामने आई थी, जिसमें लड़की को देखकर युवक ट्रेन में ही गलत काम कर रहा था। लड़की ने बहादुरी का परिचय दिया आैर युवक के इस अश्लील कारनामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। एेसा ही एक आैर मामला सामने आया है। घटना पश्चिम बंगाल  की है। 



कोलकाता के हावड़ा-मालदा इंटरसिटी ट्रेन में युवक छुपकर लड़की का वीडियो बना रहा था। तभी लड़की की दोस्त ने उसे वीडियाे बनाते देख लिया। लड़की ने हिम्मत दिखार्इ आैर उससे माेबाइल छीन लिया। कोलकाता की रहने वाली सतरूपा चक्रवर्ती ने इस घटना का वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया है। 



सतरूपा ने लिखा कि पिंटू मंडल नाम का शख्स जो उस ट्रेन का नियमित पैसेंजर है। अक्सर वह लड़कियों के वीडियो बनाता है। उस दिन वो उसकी सहेली का वीडियो बना रहा था। जब उसने उसे अपनी सहेली का वीडियो बनाते देखा तो उसका फोन छीन लिया, लेकिन फोन लॉक था। 



जब उससे पासवर्ड मांगा ताे उसे बताने से मना कर दिया। बहुत बहस के बाद उसने आखिर वीडियाे बनाने की बात स्वीकार की। उसने कहा कि उसे लड़की के शरीर पर बना टैटू पसंद आ गया, इसलिए वीडियो बनाया। उसने लड़कियों को धमकी दी कि अगर हिम्मत है तो उसे पुलिस के हवाले करके दिखाए।



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned