scriptगुजरात दौरे पर आए PM मोदी को ले हार्दिक पटेल ने किया कुछ ऐसा कि लोग कहने लगे इतनी अंधभक्ति भी ठीक नहीं | Hardik Patel Statement on PM Modi Gujarat Visit Users Troll | Patrika News

गुजरात दौरे पर आए PM मोदी को ले हार्दिक पटेल ने किया कुछ ऐसा कि लोग कहने लगे इतनी अंधभक्ति भी ठीक नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2022 04:30:07 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

लंबे समय तक पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना करने वाले पाटीदार और पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होते ही सुर बदल गए है। आज जब पीएम मोदी गुजरात पहुंचे तो हार्दिक ने उनकी तारीफ में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। जिसपर लोगों ने उनकी जमकर मौज ले ली।

hardik_patel_troll.jpg

Hardik Patel Statement on PM Modi Gujarat Visit Users Troll

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर हैं। नवसारी में गुजरात गौरव अभियान के तहत पीएम मोदी ने राज्य को 3054 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान उन्होंनने एक जनसभा को भी संबोधित किया। पीएम ने कहा कि 8 साल पहले आपने मुझे राष्ट्र सेवा की भूमिका के लिए दिल्ली भेजा था। इस दौरान हमने विकास के सपने और आकांक्षाओं से करोड़ों नए लोगों अनेकों नए क्षेत्र को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है। मोदी के गुजरात दौरे के बीच हाल ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि यूजर उन्हें लताड़ लगाने लगे।

गुजरात में मोदी के कार्यक्रम के बीच हार्दिक पटेल ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। सबसे पहले उन्होंने मोदी के गुजरात दौरे से संबंधित किए गए ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि स्वच्छ, स्वस्थ एवं आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न-द्रष्टा, गुजरात के बेटे और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी का गुजरात की धरा पर साढ़े छह करोड़ गुजराती हार्दिक स्वागत करते हैं।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद बीजेपी गुजरात के ट्वीट को टैग करते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा कि नरेन्द्र भाई मोदी ने सदैव इस बात का ध्यान रखा की गुजरात का कोई भी व्यक्ति, चाहे किसी भी समाज का हो, गुजरात की विकास गाथा में पीछे न छूटे। गुजरात में सभी वर्ग के लोगों को उचित लाभ देकर, अधिक सक्षम बनाने के लिए मोदी जी ने हर संभव प्रयास किया हैं।

यह भी पढ़ेंः PM मोदी ने गुजरात को दी 3054 करोड़ की सौगात, कई योजनाओं का किया उद्घाटन

इसक बाद मोदी के संबोधन को बीजेपी के ट्वीट आईडी से टैग करते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा कि गुजरात के लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल एवं गुजरात भाजपा अध्यक्ष श्री सी.आर.पाटील जी ने प्रदेश की जनता में एक नई उम्मीद और उत्साह को जगाया हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के दिखाए गए विकास के मार्ग पर गुजरात सरकार के सभी मंत्री और विधायक काम कर रहे हैं।

 
https://twitter.com/ratnesh00kumar/status/1535168404562190336?ref_src=twsrc%5Etfw

135 करोड़ भारतीयों के लिए मोदी ने किया 100 % काम-

इसके बाद अपने आखिरी ट्ववीट में हार्दिक पटेल ने लिखा कि एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने यह कहकर दिल जीत लिया कि चुनाव लड़ना और विजय प्राप्त करना हमारा ध्येय नहीं है बल्कि जनता का भला करना हमारी प्राथमिकता हैं। गुजरात समेत देश के 135 करोड़ भारतीयों के लिए नरेन्द्र भाई मोदी ने अपना 100% काम दिया हैं।

एक यूजर ने लिखा- तुम बिक गए संघ के हाथों हार्दिक-

हार्दिक पटेल के ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उनकी मौज लेनी शुरू कर दी। कई यूजरों ने उन्हें पुराने ट्वीट की याद दिलाई, जिसमें हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर हमले किए थे। एक यूजर ने लिखा कि भाई आपको जो लिखना है लिखो पर पीछे के ट्वीट डिलीट करवा दो जितनी जल्दी हो सके। संदीप सिंह नामक एक यूजर ने लिखा कि तुम बिक गए संघ के हाथों हार्दिक।

आपने अपनी विचारधारा को बीजेपी को सरेंडर कर दिया-

रत्नेश कुमार यादव नामक एक यूजर ने लिखा कि इतना भी अंध भक्ति ठीक नहीं है हार्दिक भैया, कुछ ज्यादा हो रहा जो की आप पर शोभा नहीं दे रहा है आप अपना पुराना ट्वीट पढ़िए। आप आंदोलन से जन्मे युवा नेता है। आप चाहते तो अपनी एक नई पार्टी बना कर अपनी विचारधारा को जिंदा रख सकते थे लेकिन आप तो अपनी विचारधारा को सरेंडर कर दिए बीजेपी को।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो