scriptHaryana Panipat Cylinder Blast Six People from one family Died | हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसाः सिलेंडर ब्लास्ट से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत | Patrika News

हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसाः सिलेंडर ब्लास्ट से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2023 09:48:30 am

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Haryana Panipat Cylinder Blast: हरियाणा के पानीपत जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां गैस सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

 

gas_cylinder_blast.jpg
Haryana Panipat Cylinder Blast Six People from one family Died

Haryana Panipat Cylinder Blast: राजस्थान के जोधपुर में पिछले महीने हुए गैस सिलेंडर ब्लास्ट जैसी ही एक दुर्घटना गुरुवार को हरियाणा के पानीपत जिले में हुई। पानीपत में हुए गैस सिलेंडर ब्लास्ट से एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पति-पत्नी और उनके चार बच्चों के रूप में हुई है। हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा में पानीपत के तहसील कैंप में राधा फैक्ट्री के पास गुरुवार सुबह एक घर में सिलेंडर फट गया, जिससे घर में भयंकर आग लग गई। इस आग में घर के भीतर मौजूद 6 लोग जिंदा जल गए। आग इतनी तेजी से फैली कि घर में रहे लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। हादसे के बाद चीख-पुकार मची है। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.