scriptHimachal Pradesh: मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बेकाबू ट्रक घुसने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत | Himachal Pradesh: 3 Killed in Mandi After Truck Rams into House | Patrika News

Himachal Pradesh: मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बेकाबू ट्रक घुसने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Published: Jul 05, 2022 11:42:35 am

Submitted by:

Mahima Pandey

Mandi Accident: हिमाचल प्रदेश से एक और दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहाँ मंडी जिले के एक घर में अचानक एक बेकाबू ट्रक जा घुसा। इससे पहले हिमाचल कुल्लू में बस हादसा सामने आया था जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई थी।

Himachal Pradesh: 3 Killed in  Mandi After Truck Rams into House

Himachal Pradesh: 3 Killed in Mandi After Truck Rams into House

Himachal Pradesh Accident: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का आंकड़ा बढ़ा है। इस वर्ष पाँच महीने में यहाँ 1607 वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। आए दिन दर्दनाक हादसों में लोगों की जान जा रही है। आज सुबह ही हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है।
दरअसल, मंडी जिले में मंगलवार सुबह एक बेकाबू ट्रक अचानक एक घर में जा घुसा। घर में सो रहे तीन लोगों की ट्रक से टक्कर के कारण मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस मामले पर मंडी जिले के एडिशनल एसपी आशीष शर्मा ने जानकारी दी कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौत

बता दें कि इससे पहले हिमाचल के कुल्लू की सैंज घाटी में एक भयंकर बस हादसा हुआ था। शैंशर से सैंज की ओर जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर जंगला गांव के पास खाई में जा गिरी। इस बस में 45 लोग सवार थे जिनमें से 16 लोगों की मौत हो गई। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनका इलाज अभी भी चल रहा है।

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक पिकअप वाहन के खाई में गिरने से करीब 28 लोग घायल हो गए थे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो