scriptबाइक से जा रहे कांस्टेबल के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर किया घायल, गम्भीर हालत होने पर चिकित्सकों ने किया जयपुर रैफर | Men stabbed with constable | Patrika News

बाइक से जा रहे कांस्टेबल के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर किया घायल, गम्भीर हालत होने पर चिकित्सकों ने किया जयपुर रैफर

locationटोंकPublished: Apr 11, 2018 09:40:02 am

Submitted by:

pawan sharma

रात को अपने मित्र को लेने बस स्टैण्ड गया था। दोनों बाइक से हाट बाजार होते हुए आ रहे थे।
 

 कांस्टेबल के साथ मारपीट

टोंक. बस स्टैण्ड तथा हाट बाजार के बीच से सोमवार रात बाइक से आ रहे कांस्टेबल के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर दी।

टोंक. बस स्टैण्ड तथा हाट बाजार के बीच से सोमवार रात बाइक से आ रहे कांस्टेबल के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर दी। घायल कांस्टेबल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने घायल की ओर से मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।
घायल कांस्टेबल सांखना गांव निवासी राजेन्द्र पुत्र रमेश मीणा है। वह पुलिस लाइन में नियुक्त है। रात को अपने मित्र कांस्टेबल राकेश पुत्र जगदीश को लेने बस स्टैण्ड गया था। दोनों बाइक से हाट बाजार होते हुए आ रहे थे। इस दौरान बाइक पर आए आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोक लिया और राजेन्द्र के साथ मारपीट कर दी। बीच-बचाव कर रहे राकेश के साथ मारपीट कर दी, लेकिन वह घायल नहीं हुआ। मारपीट करने वालों का पहले से कोई विवाद चल रहा था।
बिजली चोरी मामले में दो गिरफ्तार

टोंक. बिजली थाना पुलिस ने बिजली चोरी मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बृजमोहन कविया ने बताया कि बिजली चोरी व मीटर के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो उपभोक्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। इस पर रामपुरा टोडारायसिंह निवासी रामस्वरूप गुर्जर व ऊंम थाना मेहंदवास निवासी रामलाल मीणा को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी कविया ने बताया कि बिजली चोरी के मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी।

पालिका की ओर से हटाया अतिक्रमण
देवली. नगर पालिका की ओर से मंगलवार को पेट्रोल पम्प चौराहे व इसके आसपास के क्षेत्रों में काबिज थडिय़ों को हटाया है। इस दौरान पालिका ने करीब एक दर्जन थडिय़ा हटाई। जमादार रामप्रसाद तेजी ने बताया कि पालिका ने पेट्रोल पम्प स्थित बालाजी मन्दिर के सामने, डाक बंगले की मुख्य दीवार के आगे, एजेंसी रोड पर रखी करीब एक दर्जन थडिय़ां हटाई।
इससे पहले पालिका ने उक्त थड़ी मालिकों को लिखित में नोटिस दिया तथा मौखिक रूप से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। इधर, मंगलवार को कार्रवाई के बाद थड़ी मालिकों ने थडिय़ां हटा ली।इनमें एकाध थडिय़ों को पालिका ने जब्त किया है। उन्होंने बताया कि एजेंसी रोड पर चल रहे काम को लेकर उक्त थडिय़ां हटाई गई। वहीं अन्य मार्गों के सिकडऩे से वहां स्थित थडिय़ां हटाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो