scriptHome Minister Amit Shah and JP Nadda Assam visit, Will inaugurate BJP office, know full schedule | आज से तीन दिन के असम दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा, BJP ऑफिस का करेंगे उद्घाटन, जानिए पूरा शेड्यूल | Patrika News

आज से तीन दिन के असम दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा, BJP ऑफिस का करेंगे उद्घाटन, जानिए पूरा शेड्यूल

Published: Oct 07, 2022 09:38:08 am

गृहमंत्री अमित शाह और BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शाम लगभग 4 बजे असम पहुंच रहे हैं, जहां दोनों नेता 3 दिन के दौरे पर रहेंगे। दोनों नेता पार्टी की बैठक के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। असम के दौरे के पहले गृहमंत्री का गंगटोक में भी कार्यक्रम है।

home-minister-amit-shah-and-jp-nadda-assam-visit-will-inaugurate-bjp-office-know-full-schedule.jpg
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज से तीन दिन का असम दौरा शुरू हो रहा है। शनिवार 8 अक्टूबर को दोनों नेता असम BJP ऑफिस का उद्घाटन करेंगे, जिस दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल सहित राज्य के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही नड्डा व शाह गुवाहाटी के खानापारा स्थित वेटरनरी कॉलेज प्लेग्राउंड में पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ बैठक करेंगे।
असम दौरे से पहले गृहमंत्री अमित शाह का गंगटोक में कार्यक्रम है, जहां वो राजभवन में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान गृहमंत्री के साथ जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।
95,000 वर्ग फुट में फैला है असम का BJP ऑफिस
असम का बीजेपी ऑफिस कई आधुनिक सुविधाओं के साथ बनाया गया है, जो 95,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस ऑफिस में 40 लोगों की क्षमता वाले शीर्ष हाई-टेक सम्मेलन हॉल के साथ ही 350 लोगों के बैठने की क्षमता वाला सभागार भी बनाया गया है। इसके अलावा इसमें एक खुली छत का परिसर भी बनाया गया है। नए कार्यालय में 50-50 लोगों की क्षमता वाले पांच मीटिंग हॉल हैं। एक रिसेप्शन के साथ एक कैंटीन व एक बड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम भी है।
 
असम दौरे में गृहमंत्री और नड्डा के कार्यक्रमों का शेड्यूल
असम भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता के अनुसार अमित शाह व जेपी नड्डा आज शाम 4 बजे गुवाहाटी पहुंचेंगे। दोनों नेता वेटरनरी कॉलेज के खेल के मैदान में होने वाली पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शामिल होंगे, जिसमें शामिल होने के लिए राज्य भर से लगभग 40 हजार कार्यकर्ता आ रहे हैं। इसके बाद रविवार की सुबह गुवाहाटी के असम प्रशासनिक स्टाफ कॉलेज में अमित शाह कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। भाबेश कलिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस दौरे के दौरान होने वाले सभी कार्यक्रमों की तैयारी की जा चुकी है।
 
आने वाले दिनों में कई राज्यों का दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
प्राप्त जानकारी के अनुसार असम दौरे के बाद गृहमंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को बिहार दौरे पर रहेंगे, जहां वह जेपी जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद 16 अक्टूबर को गृहमंत्री मध्य प्रदेश के ग्वालियर जाएंगे। वहीं इसके बाद 18 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश, 20 अक्टूबर को गुजरात और फिर 29 अक्टूबर को पंजाब जाएंगे गृहमंत्री शाह। इसके अलावा वह केरल भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना, पूछे सवाल, कहा- दिल्ली में बिहार से अधिक अपराध

 

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'सद्दाम' जैसा लुक पर हिमंता बिस्व सरमा की सफाई, कहा- दाढ़ी हटा लें तो 'नेहरू' जैसे दिखेंगे राहुलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.