scriptAmit Shah JK Tour: अजान के लिए अमित शाह ने रोका संबोधन, फिर जनता से इजाजत लेकर शुरू किया भाषण | Home Minister Amit Shah Paused Speech for Azaan during baramulla Rally | Patrika News

Amit Shah JK Tour: अजान के लिए अमित शाह ने रोका संबोधन, फिर जनता से इजाजत लेकर शुरू किया भाषण

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2022 05:04:51 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Amit Shah J&K Tour: जम्मू कश्मीर के बारामूला में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान शाह ने अजान के लिए अपना संबोधन रोक दिया। बाद में लोगों से पूछकर उन्होंने अपना भाषण देना शुरू किया।

amit_shah.jpg

Home Minister Amit Shah Paused Speech for Azaaan during baramulla Rally

Amit Shah J&K Tour: जम्मू कश्मीर की यात्रा पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बारामूला में एक जनसभा को संबोधित किया। इस सभा में होम मिनिस्टर अपनी बातें रख ही रहे थे कि तभी अजान का टाइम हो गया था। अजान का समय हो जाने के कारण अमित शाह ने अपना भाषण रोक दिया, बाद में फिर जनसभा में मौजूद लोगों से पूछकर उन्होंने अपना भाषण पूरा किया। शाह के इस काम की जमकर तारीफ हो रही है।

संबोधन को फिर शुरू करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘ मुझे अभी संदेश मिला कि प्रार्थना हो रही है तो मैंने अपनी बात रोक दी। तो क्या अब मैं अपनी बात रखूं।’ जनता के हां कहने पर अमित शाह ने फिर से अपना भाषण शुरू किया। जनसभा के दौरान अमित शाह ने तीन परिवार यानी अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा।

 

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw


अमित शाह ने कहा कि 1947 से 2014 तक सिर्फ चार मेडिकल कॉलेज बने और 2014 से 2022 तक 9 कॉलेज बनाए गए हैं। तीन परिवारों के शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। उन्होंने एंटी करप्शन ब्यूरो को घुसने नहीं दिया। अब जम्मू कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा है। पहले कश्मीर में जम्हूरियत की व्याख्या थी- तीन परिवार, 87 विधायक और 6 सांसद।

यह भी पढ़ें – जम्मू कश्मीर में चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव, अमित शाह ने पहाड़ी समुदाय के लिए ST आरक्षण का किया ऐलान

 


अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर में गांव-गांव तक जम्हूरियत को पहुंचाने का किया है। आज जम्मू-कश्मीर में 30 हजार से ज्यादा लोग पंचायत, तहसील पंचायत का नेतृत्व कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि मोदी ने 5 अगस्त के बाद जम्मू-कश्मीर में जम्हूरियत को जमीन तक, गांव तक पहुंचाने का काम किया है। आज घाटी और जम्मू-कश्मीर में 30 हजार से ज्यादा लोग पंचायत, तहसील पंचायत का नेतृत्व कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो