script‘मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार’,पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकी | 'I'm ready to shoot Him', PC George's wife openly threatened Kerala CM Pinarayi Vijayan | Patrika News

‘मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार’,पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकी

Published: Jul 03, 2022 06:51:16 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

PC George’s wife on Kerala CM Pinarayi Vijayan: यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे केरल के पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज की पत्नी ने केरल के CM को गोली मारने की बात कही है। इसे खुली धमकी के तौर पर देखा जा रहा है।

'I'm ready to shoot Him',  PC George's wife openly threatened Kerala CM  Pinarayi Vijayan

‘I’m ready to shoot Him’, PC George’s wife openly threatened Kerala CM Pinarayi Vijayan

केरल की एक अदलात ने शनिवार शाम को पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज को यौन उत्पीड़न मामले में जमानत दे दी। शनिवार सुबह ही जॉर्ज को एक सोलर पैनल मामले में एक आरोपी द्वारा यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अब पीसी जॉर्ज की पत्नी ने अब अपना गुस्सा जाहिर करते हुए केरल के मुख्यमंत्री को खुली धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे इतना गुस्सा आ रहा कि मैं उन्हें गोली मार सकती हूँ।

उषा जॉर्ज ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं बहुत गुस्से में हूं, इतने गुस्से में कि मैं उन्हें गोली मार देना चाहती हूँ। मुझे परवाह नहीं है कि आप उन्हें ये बताते हैं या समाचार चैनलों के माध्यम से इसे सार्वजनिक करते हैं। मैं कहती हूँ कि उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए। मैं अपने पिताजी की रिवॉल्वर से उन्हें गोली मारने को तैयार हूँ।”

यही नहीं पीसी जॉर्ज की पत्नी ने कहा कि उनके परिवारवालों ने केरल के सीएम को श्राप दिया है कि ‘उन्हें एक हफ्ते के अंदर कष्ट होगा। मैं वहाँ जाऊँगी और पिनाराई विजयन से मिलूँगी।’

यह भी पढ़ें

केरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिले


पीसी जॉर्ज की पत्नी ने आगे कहा, “वो कैसे ऐसे व्यक्ति को यौन उत्पीड़न के मामले में जेल भेज सकते हैं? वो काफी बूढ़े हैं, हमें उनकी चिंता हो रही है।”

उषा जॉर्ज ने आगे कहा, “दो हफ्ते पहले शिकायतकर्ता ने कहा कि वो उसके लिए पिता समान है और वही एक मात्र औसा व्यक्ति है जिसने उसके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है और अब वो ऐसा कह रही है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो