scriptPM Modi: अगर वो फिर प्रधानमंत्री बने तो… Exit Poll के बाद PM नरेंद्र मोदी पर मनोज झा ने बोला हमला | if narendra modi again became pm I would be worried said rjd mp manoj jha | Patrika News
राष्ट्रीय

PM Modi: अगर वो फिर प्रधानमंत्री बने तो… Exit Poll के बाद PM नरेंद्र मोदी पर मनोज झा ने बोला हमला

Manoj Jha on PM Narendra Modi: 1 जून को मतदान संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल में बीजेपी की प्रचंड लहर का अनुमान लगाया है। एग्जिट पोल आने के बाद विपक्षी नेताओं द्वारा सियासी बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 04:13 pm

Paritosh Shahi

Manoj Jha on PM Narendra Modi: शनिवार (1 जून) को मतदान संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल में बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान लगाया है। इसके बाद से सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। एक ओर एनडीए के नेताओं का कहना है कि हम किसी भी हाल में 400 के आंकड़े को पार करेंगे तो दूसरी ओर विपक्षी नेताओं का कहना है कि ये भाजपा द्वारा प्रायोजित है। माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। जनता का समर्थन हमें मिल रहा है। राहुल गांधी ने एग्जिट पोल के आंकड़े को गलत बताते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन 295 सीट आसानी से जीत जाएगी।

मनोज झा क्या बोले

राजद से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि कुछ भी कहना अभी जल्दीबाजी होगी, चार जून का इंतजार किया जाना चाहिए, जिस दिन वास्तविक नतीजे आएंगे। इसके भी मनोज झा नहीं रुके और उन्होंने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे नेता ने पीएम मोदी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। मनोज झा ने आगे कहा कि पीएम ने इस चुनाव के दौरान मुद्दों पर आधारित एक भी बात नहीं की है। इसके बावजूद अगर वह फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो मुझे चिंता होगी।

पीएम मोदी पर बोला हमला

मनोज झा ने आगे कहा, “इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का बयान भैंस और मंगलसूत्र से शुरू हुआ। इसके बाद यह मुजरा तक पहुंच गया। इसके उलट तेजस्वी यादव ने रोजगार पर बात की, उन्होंने सामाजिक-आर्थिक न्याय पर बात की। प्रधानमंत्री ने इन मुद्दों पर कुछ भी नहीं कहा। अगर इन सबके बाद भी नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाते हैं तो मुझे चिंता होगी कि हमारे देश का लोकतंत्र उतना स्वस्थ नहीं है, जितना हम सोचते हैं।”
सभी एग्जिट पोल में एनडीए की प्रचंड लहर
बता दें कि लगभग सभी एग्जिट पोल में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है। दो एग्जिट पोल में तो एनडीए को 400 के करीब सीटें मिलने का दावा किया जा रहा है। वहीं, बिहार की 40 सीटों में किसी ने एनडीए को 38 तो किसी ने 32 सीटें दी हैं।

Hindi News/ National News / PM Modi: अगर वो फिर प्रधानमंत्री बने तो… Exit Poll के बाद PM नरेंद्र मोदी पर मनोज झा ने बोला हमला

ट्रेंडिंग वीडियो