scriptराज्य सभा में सचिन-रेखा की अटेंडेंस को लेकर उठे सवाल, सांसद बोले- ‘माल्या को निकाला, अब इनपर भी हो कार्रवाई’ | If Vijay Mallya Could Be Expelled, Why Can't Sachin And Rekha Be': SP Leader On Rajya Sabha Attendance | Patrika News

राज्य सभा में सचिन-रेखा की अटेंडेंस को लेकर उठे सवाल, सांसद बोले- ‘माल्या को निकाला, अब इनपर भी हो कार्रवाई’

Published: Aug 01, 2017 03:01:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने आरोप लगाए कि सचिन और रेखा सदन में नहीं आ रहे और विज्ञापन के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विजय माल्या को निकाला जा सकता है तो इन सदस्यों पर क्यों नहीं कार्रवाई की जा सकती है।

क्रिकेट के मैदान पर मास्टर ब्लास्टर रहे सचिन तेंदुलकर पर राज्य सभा में उपस्थिति कम होने को लेकर उंगलियां उठने लगीं हैं। सचिन के साथ ही बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा पर भी इसी मसले को लेकर आरोप लग रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर और रेखा की राज्य सभा में उपस्थिति का मुद्दा मंगलवार को सदन में उठा। समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में दो मनोनीत सदस्यों सचिन और रेखा के चालू सत्र में सदन में नहीं आने का मुद्दा उठाया और उपसभापति पीजे कुरियन से व्यवस्था देने की मांग की।
अग्रवाल ने जरुरी दस्तावेज पटल पर रखे जाने के बाद इस मामले को उठाते हुए कहा कि सदन में बारह मनोनीत सदस्य होते हैं लेकिन सचिन और रेखा इस सत्र में अब तक एक बार भी नहीं आए हैं। 
उन्होंने आरोप लगाए कि सचिन और रेखा सदन में नहीं आ रहे और विज्ञापन के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सदन से विजय माल्या को निकाला जा सकता है तो इन सदस्यों पर क्यों नहीं कार्रवाई की जा सकती है। 
कुरियन ने कहा कि सचिन और रेखा ने छुट्टी ली है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी सदस्य प्रतिदिन यहां बैठक में शामिल हों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो