scriptबर्बरता का भारत ने दिया करारा जवाब, मिसाइलों से तबाह किए पाकिस्तानी के कर्इ बंकर | Indian army destroys pakistani checkposts after ceasefire violation at naushera | Patrika News

बर्बरता का भारत ने दिया करारा जवाब, मिसाइलों से तबाह किए पाकिस्तानी के कर्इ बंकर

Published: May 08, 2017 10:53:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकतों का करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कर्इ बंकर्स तबाह कर दिए हैं।

भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकतों का करारा जवाब दिया है। एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कर्इ बंकर्स तबाह कर दिए हैं। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सेना की आेर से एंटी गाइडेड मिसाइल से पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया गया। हमले का एक वीडियो भी सामने अाया है, जिसमें दिखार्इ दे रहा है कि कैसे भारतीय सेना ने बंकरों पर हमला किया। 
भारतीय लड़की ने पाकिस्तानी लड़के से किया निकाह, 3 दिन बाद ही ली भारतीय उच्चायोग की शरण, जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान को जवाब देते हुए भारतीय सेना ने सात धमाके किए हैं। भारतीय हमले में पाकिस्तान को कितना नुकसान हुआ है इस बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। 
एक गलती ने ले ली कर्इ लोगों की जान, अफगानिस्तान ने गलतफहमी में बरसार्इं थीं पाकिस्तान पर गोलियां

हम आपको बता दें कि इस महीने पाकिस्तान की आेर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। एक मर्इ को जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की आेर से गोलीबारी की गर्इ थी आैर मोर्टार दागे गए थे। साथ ही पाकिस्तान की बैट टीम ने शहीद दो भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता की थी। हालांकि पाकिस्तान ने ये बात मानने से इनकार कर दिया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो