scriptUri Encounter: भारतीय सेना ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया आतंकी, उरी बार्डर पर फायरिंग और सर्च ऑपरेशन जारी | Indian Army killed terrorist in Uri firing and search operation continues on the border | Patrika News
राष्ट्रीय

Uri Encounter: भारतीय सेना ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया आतंकी, उरी बार्डर पर फायरिंग और सर्च ऑपरेशन जारी

Uri Encounter : भारतीय सेना (Indian Army) उरी के कई इलाकों में फिलहाल सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चला रही है। सेना को मिली सूचना के अनुसार इलाके में अभी भी कई आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

Apr 06, 2024 / 06:51 am

Anand Mani Tripathi

indian_army_killed_terrorist_in_uri_firing_and_search_operation_continues_on_the_border.png

Uri Encounter : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकी उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था। भारतीय सेना ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन जारी है। भारतीय सेना से मिली जानकारी के अनुसार सबुरा नाला यूआरआई सेक्टर में घुसपैठ को नाकाम किया गया है। अल सुबह हुई मुठभेड़ में आतंकियों से संपर्क स्थापित हुआ। इसके बाद से फायरिंग जारी है।

गौरतलब है कि इस समय जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ नगण्य हो गई है। ऐसे में पाकिस्तान लगातार घाटी में हिंसा फैलाने के लिए आतंकियों को सीमा पार भेजने की कोशिश कर रहा है। जानकारी के मुताबिक चार संदिग्ध आतंकी 22-23 दिसंबर 2023 की रात को निगरानी के दौरान घुसपैठ की कोशिश करते देखे गए थे। इसके बाद एक आतंकी को गोलीबारी में मार गिराया गया था। एक आतंकी का शव दूसरे आतंकी घसीटते हुए दिखाई दिए थे।

पिछले साल हुई थी नाकाम कोशिश
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के घुसपैठ की कोई पहली घटना नहीं है। जम्मू में पिछले साल अखनूर के खौर सेक्टर में आईबी के पास भारी हथियारों से लैस चार आतंकवादियों के एक समूह को सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश करते हुए देखा गया था। इसके बाद आतंकियों की कोशिश को नाकाम कर दिया गया था।

Home / National News / Uri Encounter: भारतीय सेना ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया आतंकी, उरी बार्डर पर फायरिंग और सर्च ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो