scriptIndiGo MD Rahul Bhatia enjoys Parle G biscuit dipped in tea in flight | चाय में Parle-G डूबोकर खाते दिखे भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी IndiGo के MD राहुल भाटिया, लोगों ने कहा 'Inspiring' | Patrika News

चाय में Parle-G डूबोकर खाते दिखे भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी IndiGo के MD राहुल भाटिया, लोगों ने कहा 'Inspiring'

IndiGo MD Rahul Bhatia: चार में पारले-जी बिस्किट डूबोकर खाते नजर आ रहे यह शख्स भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी के एमडी हैं। अरबों की संपत्ति होने के बाद भी उनकी सादगी प्रेरित करने वाली है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली

Published: July 23, 2022 08:42:25 pm

IndiGo MD Rahul Bhatia: दौलत आते ही लोगों का व्यवहार बदल जाता है। माना जाता है कि जिसके पास जितनी अधिक संपत्ति होगी, उसके जीने का तरीका उतना बेहतर होगा। यह एक सामान्य धारणा है कि करोड़ों की कमाई करने वाले लोग काफी खर्चीला लाइफ स्टाइल मेंटेन करते होंगे, लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता है। भारत के एक मशहूर कारोबारी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक फ्लाइट में बैठकर चाय में पारले-जी बिस्किट डूबोकर खाते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर को लोग इंस्पायरिंग बता रहे हैं। साथ ही उस मशहूर कारोबारी की सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

rahul_bhatia.jpg
IndiGo MD Rahul Bhatia enjoys Parle G biscuit dipped in tea in flight

दरअसल वायरल हो रही इस तस्वीर में दिख रहे शख्स भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया हैं। राहुल भाटिया की अरबों की संपत्ति है, उनके नेतृत्व में इंडिगो देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी बनी। लेकिन इसके बाद भी फ्लाइट में सामान्य आदमी की तरह चाय में पारले-जी बिस्किट डूबोकर खाते नजर आ रहे हैं।

सामान्य आदमी की तरह चाय में पारले-जी डूबोकर खाते दिखे-
बताया जा रहा है कि इंडिगो के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया की वायरल हो रही तस्वीर बेंगलुरु से दिल्ली के बीच उड़ान के दौरान की है। तस्वीर में राहुल भाटिया किसी सामान्य व्यक्ति की तरह चाय में पारले जी बिस्किट डुबोकर खाते हुए नजर आ रहे हैं। भाटिया की यह तस्वीर ट्विटर पर आते ही जमकर शेयर की जा रही है। कई ट्विटर यूजर्स ने उनकी यह तस्वीर अपने हैंडल से शेयर कर राहुल भाटिया की सादगी की तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीर हो रही वायरल-
राहुल भाटिया की इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए वाईपी राजेश नाम के एक यूजर ने लिखा कि इंडिगो की बेंगलुरु-दिल्ली उड़ान के दौरान मेरे सहयात्री अरबपति राहुल भाटिया जो इंडिगो एयरलाइन के प्रमोटर और एमडी हैं, चाय में डुबोकर पारले-जी बिस्किट का आनंद लेते हुए। यह दिखाता है कि 57% मार्केट शेयर के साथ एक सफल एयरलाइन कंपनी चलाने के लिए आपको रिचर्ड ब्रेंनसन या विजय माल्या होने की जरूरत नहीं है।

4.7 बिलियन डॉलर की संपत्ति की मालिक हैं राहुल भाटिया-
बताते चले कि इंडिगो के प्रमोटर और प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया की संपति अरबों में है। मशहूर बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स के अनुसार राहुल भाटिया 4.7 बिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं। इस संपत्ति के साथ वो दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 567वें स्थान पर हैं। यदि राहुल भाटिया की संपत्ति को भारतीय रुपए में बदला जाए तो वह (3,75,27,38,50,000) तीन खरब, 75 अरब, 27 करोड़, 38 लाख, पचास हजार होती है। इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक होने के बाद भी चाय में पारले-जी डूबोकर खाना राहुल भाटिया की सादगी को दर्शाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

नीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'JDU ने BJP से गठबंधन तोड़ने का किया ऐलान, RJD के साथ है प्लान तैयारBihar Political Crisis Live Updates: थोड़ी देर में तेजस्वी संग राजभवन पहुंचेंगे नीतीश, उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मैटेरियल बतायाGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?40 साल के सियासी सफर में 17 साल से सत्ता में नीतीश कुमार, लेकिन पुराने सहयोगियों को कई बार दे चुके हैं दगाBJP के मंत्रियों के इस्तीफे पर सभी ने साधी चुप्पी, क्या खेल है अभी बाकी, या फिर पलट सकता है पासाताइवान का चीन समेत दुनिया को संदेश: चीन के सैन्य अभ्यास के तुरंत बाद ताइवान ने भी शुरू की Live Fire Artillery Drill, बज गए युद्ध के नगाड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.