scriptकेजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली लड़की अरेस्ट, AAP ने बताया ‘बीजेपी की साजिश’  | Ink attack on Arvind kejriwal is a conspiracy by BJP: Manish sisodia | Patrika News

केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली लड़की अरेस्ट, AAP ने बताया ‘बीजेपी की साजिश’ 

Published: Jan 18, 2016 08:46:00 am

Submitted by:

 आम आदमी पार्टी ने  स्याही कांड  के पीछे बीजेपी के हाथ होने का दावा किया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियों ने इस मामले में बीजेपी को दोषी ठहराया है।  

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर रविवार को एक महिला स्याही फेंकी। महिला ने खुद को आम आदमी सेना से जुड़ा हुआ बताया। केजरीवाल ऑड-ईवन योजना की सफलता पर दिल्लीवासियों को धन्यवाद देने के लिए छत्रसाल स्टेडियम में कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान भावना अरोड़ा ने दूर से ही केजरीवाल की ओर स्याही फेंक दी। इस मामले में पुलिस ने भावना को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने इसके पीछे बीजेपी के हाथ होने का दावा किया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियों ने इस मामले में बीजेपी को दोषी ठहराया है।


स्याही फेंके जाने पर क्या बोले डिप्टी सीएम? 
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा- जो कुछ हुआ साफ जाहिर है कि दिल्ली पुलिस को मुख्यमंत्री की सुरक्षा की कोई फिक्र नहीं है। भाजपा की साजिश के कारण दिल्ली पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। कल कोई ऐसे कार्यक्रम में तेजाब फेंककर चला जाएगा, तब पुलिस क्या करेगी। सिसोदिया ने स्याही कांड को भाजपा की साजिश करार दिया है। सिसोदिया ने कहा कि यह केजरीवाल पर हमला करवाने की साजिश है। उन्होंने कहा कि पुलिस जिस तरह काम कर रही है, उससे केजरीवाल की जान को खतरा है। 

बीजेपी ने बताया प्रयोजित
भाजपा नेता नलिन कोहली ने कहा कि यह स्याही कांड असल में प्रयोजित है। वहीं, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई को किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता है।

पहले भी हो चुके हैं हमले
अरविंद केजरीवाल पर पहले भी स्याही फेंकी गई थी। पिछले लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से खड़े केजरीवाल पर स्याही फेंकी गई थी। दिल्ली में पहले भी उन पर स्याही से हमला हो चुका है। मार्च 2014 में ही हरियाणा में खुद को आम आदमी पार्टी का समर्थक बताने वाले एक व्यक्ति ने केजरीवाल के गले पर हमला बोल दिया था। उसके बाद अप्रैल 2014 में दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने उन पर हमला किया था।





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो