scriptइंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू, फिर सरेंडर का प्लान, पुलिस को चकमा देकर अमृतपाल हुआ फरार | Interview to International channel, then plan to surrender, Amritpal absconded by dodging the police | Patrika News

इंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू, फिर सरेंडर का प्लान, पुलिस को चकमा देकर अमृतपाल हुआ फरार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2023 08:04:14 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अमृतपाल पंजाब पुलिस को एक बार फिर चकमा देने में कामयाब हो गया। सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल सिंह एक इंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू देने के लिए पंजाब वापस जा रहा था। उसका प्लान था कि वह पहले इस पूरे मामले को लेकर बयान देगा और फिर पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर देगा। पुलिस को चकमा देकर फिर से निकल गया है।

amritpal-singh

amritpal-singh

पंजाब पुलिस को कई दिनों से चकमा दे रहे खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे संगठन के चीफ अमृतपाल सिंह एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। भगौड़ा अमृतपाल सिंह मंगलवार देर रात होशियारपुर में पुलिस नाका तोड़कर भाग निकला है। पुलिस की टीमें उसका लगातार पीछा कर रही है। अमृतपाल के पंजाब में होने के दावे के बाद पंजाब पुलिस होशियारपुर में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल पंजाब पुलिस को एक बार फिर चकमा देने में कामयाब हो गया। इस बीच अमृतपाल सिंह का प्लान भी सामने आया है।

 

इंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू, फिर सरेंडर का प्लान


पंजाब पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस की टीम को सूचना मिली थी कि अमृतपाल सिंह एक अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू देने जा रहा है। इसके लिए वह पंजाब आया। बाद में वह सरेंडर करने वाला था। बताया जा रहा है कि वह श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के करने के बाद सरेंडर करने वाला था।

यह भी पढ़ें

भगौड़े अमृतपाल सिंह को लेकर नेपाल में हाई अलर्ट, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बिठाया पहरा



 

होशियारपुर में होने का शंक


बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह एक बार पुलिस को चकमा देकर निकल गया है। रिपोर्ट के अनुसार वह होशियारपुर में है। पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मंगलवार देर रात फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर घेराबंदी तेज़ कर दी है। सूत्रों के अनुसार, होशियारपुर में एक इनोवा कार देखी गई। जिसमें अमृतपाल के होने का शक था।

 

यह भी पढ़ें

अमृतपाल का नया Video! बदले हुए गेटअप में दिल्ली की सड़कों पर घूमता दिखा

 

पुलिस ने सील किया इलाका, घर-घर चल रही तलाशी


पुलिस के मुताबिक, सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए। ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक इन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं लोकल पुलिस गांव के अंदर छानबीन कर रही है। पुलिस ने इनोवा कार को अपने कब्जे में ले लिया है और घर-घर तलाशी अभियान चला रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो