scriptभगवान राम पर केस के बाद अब बजरंगबली को नोटिस! | issued a notice in the name of mahabali hanuman | Patrika News

भगवान राम पर केस के बाद अब बजरंगबली को नोटिस!

locationबुलंदशहरPublished: Feb 08, 2016 10:32:00 pm

Submitted by:

balram singh

बिहार के बेगूसराय जिले में कथित रूप से अतिक्रमण कर बनाए गए हनुमान मंदिर को हटाने के लिए बजरंगबली के नाम नोटिस भेजा गया है।

बिहार के बेगूसराय जिले में कथित रूप से अतिक्रमण कर बनाए गए हनुमान मंदिर को हटाने के लिए बजरंगबली के नाम नोटिस भेजा गया है। अजीबो-गरीब वाकया सामने आने के बाद प्रशासन ने गलती मान ली है।

शहर के लोहिया नगर में स्थापित हनुमान मंदिर को अतिक्रमण का इलाका घोषित करने के बाद बेगूसराय (सदर) के अंचल कार्यालय की ओर से अतिक्रमणमुक्त करने का नोटिस जारी किया गया है।

स्वीकार भी हुआ नोटिस
सदर अंचल पदाधिकारी (सीओ) निरंजन कुमार की ओर से जारी नोटिस बजरंगबली को नामित कर भेजा गया है। आश्चर्यजनक है कि किसी व्यक्ति ने इस नोटिस को स्वीकार भी कर लिया। मामला प्रकाश में आने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मंदिर के प्रति लोगों की आस्था है, इसलिए इसे हटाया नहीं जाना चाहिए।

भगवान राम के खिलाफ भी हुआ केस
इससे पहले बिहार के सीतामढ़ी जिले में भगवान राम के खिलाफ केस करने का भी मामला सामने आ चुका है। एक वकील ने भगवान राम को महिला विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमे में कहा गया था कि राम ने अपनी पत्नी सीता पर अत्याचार किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो