scriptJ&K: भारी मात्रा में सरहद पार से लाया जा रहा था ड्रग्स, पुलिस ने किया जब्त | J&K: Baramulla Police seized 25 kg of narcotic drugs coming from POK to India | Patrika News

J&K: भारी मात्रा में सरहद पार से लाया जा रहा था ड्रग्स, पुलिस ने किया जब्त

Published: Jul 21, 2017 10:12:00 pm

क्रॉस बॉर्डर व्यापार की आड में ड्रग्स को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से भेजे गए थे। जिन्हें पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान के दौरान जब्त कर लिया गया

जम्मू एवं कश्मीर के अधिकारियों ने शुक्रवार को पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर से घाटी में आए एक ट्रक से करोड़ों रुपए मूल्य की 25 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। यह ट्रक नियंत्रण रेखा पार व्यापार के सिलसिले में यहां आया था।
पुलिस ने कहा कि चालक की पहचान सैयद यूसुफ के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उड़ी कस्बे के सलामाबाद व्यापार सुविधा केंद्र पर आए ट्रक में सामानों के बक्से में करोड़ों रुपए मूल्य की हेरोइन छिपाई गई थी।
पुलिस ने कहा कि चालक की गिरफ्तारी से जुड़ी औपचारिता पूरी की जा रही है, ताकि आरोपी को दंडाधिकारी के सामने पेश किया जा सके। तो वहीं पकड़े गए मादक पदार्थों की कीमत का भी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। 
https://twitter.com/hashtag/Visual?src=hash
गौरतलब है कि बॉर्डर पर मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के उद्देश्य से पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें ट्रक में ड्रग्स की बड़ी खेप को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही। तो वहीं इस तरह के मामले पहले भी कई बार उजागर हो चुके हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो