scriptJaipur delhi and seven airports received to bomb Threat | जयपुर और दिल्ली सहित सात हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

जयपुर और दिल्ली सहित सात हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2023 05:01:31 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

airport bomb threat: बुधवार रात 10:23 बजे एक ईमेल आया, जिसमें दावा किया गया कि दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, चंडीगढ़, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद हवाई अड्डों पर बमबारी की जाएगी।

airport bomb threat

भारतीय रिजर्व बैंक के बाद अब जयपुर और दिल्ली हवाईअड्डे समेत देश के सात एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस और इंटेलिजेंस विभाग की टीमें जांच में जुट गई है। बता दें कि आरोपी ने एयरपोर्ट के निदेशकों को ईमेल के जरिए धमकी दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात 10:23 बजे एक ईमेल आया, जिसमें दावा किया गया कि दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, चंडीगढ़, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद हवाई अड्डों पर बमबारी की जाएगी।

CISF ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जयपुर हवाईअड्डे पर आधिकारिक कस्टमर केयर आईडी पर धमकी भरे ईमेल मिलने से हड़कंप मच गया। इसके बाद सीआईएसएफ के अधिकारियों ने तुरंत मोर्चा संभाला और स्थानीय पुलिस की मदद से एयरपोर्ट में और उड़ने वाले विमानों की जांच, तलाशी, और सैनिटाइजेशन शुरू किया। मालूम हो कि अब तक पुलिस ने कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। हालां कि एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है और एजेंसियां ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दो दिन पहले RBI को उड़ाने की मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी थी कि भारतीय रिजर्व बैंक और एचडीएफसी और आईसीआईसीआई समेत कई प्रमुख बैंकों को बम से उड़ाने की दी गई है। यह भी धमकी ईमेल के जरिए ही दी गई थी,जिसमें आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की गई।

यह भी पढ़ें

कतर में 8 पूर्व नेवी ऑफिसर की मौत की सजा पर लगी रोक, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो