scriptJammu-Kashmir: पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा | jammu and kashmir an encounter broke out at the mitrigam area of pulwama | Patrika News

Jammu-Kashmir: पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2023 09:11:24 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच पुलवामा में मुठभेड़ हो गई है। पुलिस के अनुसार, दोनों तरफ से गोलीबारी की जा रही है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है, सर्च ऑपरेशन जारी है।

jammu and kashmir

jammu and kashmir

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक आए दिन सीमा पार से घुसपैठ और आतंकी घटना को अंजाम दे रहा है। हर बार भारतीय सेना के आगे घुटने टेकने पड़ते है। जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया करने के लिए सुरक्षाबलों जुटे हुए है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और दहशतगर्दों के बीच पुलवामा में मुठभेड़ हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन जारी है।


पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार घटना स्थल पर पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर मौजूद पर हैं। पुलिस और सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रहा है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1636903313072373762?ref_src=twsrc%5Etfw

 


बीते दिनों जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया करने में जुटे सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। उप जिले हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के एक ठिकाने को ध्वस्त कर भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए थे। जवानों को इस ठिकाने के बारे में इनपुट मिला था, जिसके बाद इलाके में एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

 

यह भी पढ़ें

Jammu Kashmir: आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में अवैध हथियार और गोला-बारूद बरामद


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बयान जारी कहा था कि 11 मार्च को हैंगनीकूट में अवैध हथियारों और गोला-बारूद के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया। इस दौरान 2 मैगजीन और 75 राउंड के साथ एक एके 47 राइफल, 10 ग्रेनेड, 26 यूबीजीएल ग्रेनेड, 8 यूबीजीएल बूस्टर, 2 फ्लेम थ्रोअर, 5 रॉकेट शेल और 3 रॉकेट बूस्टर जब्त किए गए। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो