scriptजम्मू कश्मीरः सांबा के चमलियाल में सुरक्षाबलों ने ढेर किए तीन आतंकी, पाकिस्तानी फायरिंग में BSF के DIG जख्मी | Jammu Kashmir: 3 terrorists killed in Samba | Patrika News

जम्मू कश्मीरः सांबा के चमलियाल में सुरक्षाबलों ने ढेर किए तीन आतंकी, पाकिस्तानी फायरिंग में BSF के DIG जख्मी

Published: Nov 29, 2016 01:26:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

जम्मू कश्मीर के सांबा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं पाकिस्तानी फायरिंग में बीएसएफ के डीआर्इजी आैर दो जवानों के जख्मी होने की खबर है।

जम्मू कश्मीर के सांबा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों ने रामगढ़ के रास्ते घुसपैठ की थी। वहीं पाकिस्तानी फायरिंग में बीएसएफ के डीआर्इजी आैर दो जवानों के जख्मी होने की खबर है। 
बीएसएफ ने बताया कि संदिग्ध गतिविधियों को देखने के बाद सांबा के चमलियाल के आसपास के इलाके को खाली कराया गया। इसके बाद आतंकियों को ललकारा गया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। आतंकी एक ट्यूबवैल पंप हाउस में छुुप गए। दोनों आेर से काफी देर तक फायरिंग होती रही। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने आतंकियों को मार गिराया। चमलियाल में मुठभेड़ खत्म हो गर्इ है। 
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash
मौजूदा तनाव की स्थिति में ये पहली बार है जब पाकिस्तान की आेर से चमलियाल इलाके में गोलीबारी की गर्इ है। इस इलाके में चमलियाल बाबा की दरगाह है जिसे पाकिस्तानी भी बहुत मानते हैं। इसलिए पिछले कुछ समय से ये इलाका शांत था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो