scriptजम्मू-कश्मीरः उधमपुर में खाई में गिरी बस, 8 छात्र घायल | Jammu Kashmir : 8 injured as mini bus falls into gorge in Udhampur | Patrika News

जम्मू-कश्मीरः उधमपुर में खाई में गिरी बस, 8 छात्र घायल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2022 10:07:26 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जिले के मसोरा के पास एक मिनी बस के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से 8 छात्र घायल हो गए। बस बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

mini bus falls into gorge in Udhampur

mini bus falls into gorge in Udhampur

जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जिले में शनिवार सुबह एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया। उधमपुर में मसोरा के पास एक मिनी बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 8 स्कूली छात्र घायल हो गई है। घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। राहत की बात यह है कि इसमें किसी की जान नहीं गई। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घायलों को कितनी चोटें आई है। बताया जा रहा है कि यह मिनी बस में स्कूल के बच्चे सवार थे। घटना सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची। इसके बाद राहत और बचाव कार्यक्रय शुरू किया। बस बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी बस
शुरुआती खबरों के अनुसार, उधमपुर जिले के मसोरा के पास एक मिनी बस गुजर रही थी। वह सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 8 छात्र घायल हो गए। यह बस बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

https://twitter.com/ANI/status/1555757022187905024?ref_src=twsrc%5Etfw

8 बच्चों को जिला अस्पताल में किया भर्ती
इस हादसे में कथित तौर पर 8 बच्चे घायल हो गए है। घायलों को एक जिला अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल हादसे के कारणों को पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि भारी बारिश के कारण भूस्खलन के कारण आए दिन चट्टाने फिसल जाने के कारण हादसे होते रहते है। कई बार इन हादसों में जनहानि भी हो जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो