scriptJammu-Kashmir News: उधमपुर में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 65 घायल, 1 की मौत | Jammu-Kashmir News: 1 killed as bus overturnes in Udhampur, 65 injured including school children | Patrika News

Jammu-Kashmir News: उधमपुर में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 65 घायल, 1 की मौत

Published: Oct 03, 2022 01:06:33 pm

Submitted by:

Archana Keshri

उधमपुर में मानसर मोड़ पर एक बस हादसे का शिकार हो गई। बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिही। इस हादसे में 65 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 1 killed as bus overturnes in Udhampur, 41 injured including school children

1 killed as bus overturnes in Udhampur, 41 injured including school children

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर के मानसर मोड़ में एक यात्री बस के खाई में गिर जाने की खबर मिली है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है, तो वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कूली बच्चों समेत 65 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले पहुंचाया गया। वहीं इस घटना के बारे में उधमपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और इनमें से 4 लोगों को जम्मू रेफर किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e5vk9
इस घटना के लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि यात्रियो से भरी ये बस खोर गली के मौंगरी से उधमपुर की ओर जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ। बस अनियंत्रित होकर खाई की तरफ पलट गई। इस हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। हालांकि बस अधिक गहरी खाई में नहीं गिरी। बताया जा रहा है कि बस खाई में पेड़ों में जा फंसी, जिससे बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया।
https://twitter.com/ANI/status/1576794710726696961?ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्रों से पता चला है कि बस में ज्यादातर स्टूडेंट सवार थे, जो सुबह अपने स्कूल के लिए निकले थे। घायल लोगों को वाहनों की मदद से उधमपुर के अस्पताल में ले जाया जा रहा है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं। अस्पताल में एक साथ इतने सारे घायलों के पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं, हादसे को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें

शोपियां में सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी ढेर, कई हथियार जब्त

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e5vmo
इस घटना के बारे में उधमपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बाताया कि बस में ज्यादातर स्कूली बच्चे सवार थे। 65 घायलों को इलाज के लिए लाया गया था जिनमे से एक को मृत घोषित कर दिया गया। 4 लोगों को जम्मू रेफर किया गया है। ज्यादातर लोग ठीक हैं उनको हल्की चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें

देश के इस इलाके में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हर तरफ मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो