scriptJK: ‘अपनों की मौत’ से बौखलाए आतंकी, सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, सेना ने इलाके को घेरा | Jammu Kashmir: Terror attack on SICOP complex in Bijbehara | Patrika News

JK: ‘अपनों की मौत’ से बौखलाए आतंकी, सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, सेना ने इलाके को घेरा

Published: Jun 17, 2017 01:33:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

जम्मू कश्मीर में ‘अपनों की मौत’ से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर हमला बोला है।

जम्मू कश्मीर में ‘अपनों की मौत’ से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर हमला बोला है। लश्कर आतंकी जुनैद मट्टू को मार गिराए जाने के बाद आतंकियों ने बिजबेहड़ा में सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला करने की खबर है। आतंकियों ने एसआर्इसीआेपी काॅम्प्लेक्स को निशाना बनाते हुए हमला किया है। इसी काॅम्पलेक्स में सीआरपीएफ आैर सेना के जवान ठहरे हुए हैं। 
जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है आैर दोनों आेर से फायरिंग की खबर है। अभी तक इस हमले में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। 
https://twitter.com/ANI_news/status/875960747062198272
उधर, लश्कर ए तैयबा के कमांडर जुनैद मट्टू आैर उसके साथ ढेर किए गए दो अन्य आतंकियों की लाशें शनिवार को बरामद की गर्इं। सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को मुठभेड़ में दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में इन्हें मार गिराया था। 
मुठभेड़ के दौरान लोगों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पैलेट गन का इस्तेमाल कर उग्र भीड़ को खदेड़ा। इस दौरान दो स्थानीय लोगों की मौत हो गर्इ आैर 5 लोग घायल भी हुए थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो