scriptजम्मू कश्मीरः सेना ने आतंकी को मुठभेड़ में किया ढेर, परिवार ने कहा-नोटबंदी प्रदर्शन के दौरान किया था गिरफ्तार | Jammu Kashmir: Terrorist killed in encounter | Patrika News

जम्मू कश्मीरः सेना ने आतंकी को मुठभेड़ में किया ढेर, परिवार ने कहा-नोटबंदी प्रदर्शन के दौरान किया था गिरफ्तार

Published: Dec 02, 2016 01:37:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में कथित रूप से एक पुलिस थाने से हथियार लेकर भागे एक आतंकवादी को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है।

Attack

rail traffic

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में कथित रूप से एक पुलिस थाने से हथियार लेकर भागे एक आतंकवादी को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह आतंकवादी कुछ समय पहले जेल से रिहा हुआ था। 


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार शाम सात बजकर बीस मिनट पर अनंतनाग जिले के दोरू पुलिस थाने से एक आतंकवादी एके राईफल और मैगजीन लेकर फरार हो गया था। प्रवक्ता ने बताया कि वह अंधेरे का फायदा उठाकर बाजार के पास कुछ गोलीबारी कर जामालगाम की ओर भागने में सफल रहा। 


उन्होंने बताया कि चेरीकारी के पास उसने गश्त लगा रहे सेना के वाहन पर भी गोलीबारी की। पुलिस प्रवक्ता ने दावा किया कि आतंकवादी और पुलिस की ओर से गोलीबारी की घटना में आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि एक पूर्व आतंकवादी और हिस्ट्री शीटर था। 


हालांकि मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि मलिक को सरकार ने घाटी में जारी हिंसा के बीच नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। प्रदेश कांग्रेस समिति प्रमुख गुलाम अहमद मीर ने इसे हिरासत में हत्या और फर्जी मुठभेड़ का मामला बताते हुए न्यायिक जांच की मांग की है। 

(फाइल फोटो)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो