scriptजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौत | Jammu Kashmir Yesterday Kashmiri Pandit was killed today SPO was shot | Patrika News

जम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2022 11:18:49 am

Jammu Kashmir : कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद आज आतंकियों ने SPO को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों के हमले से SPO घायल हो गए हैं जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार को बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी।
 
 

jammu-kashmir-yesterday-kashmiri-pandit-was-killed-today-spo-was-shot.jpg
Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकियों द्वारा कायराना हरकत जारी है। आतंकी अब घाटी में टारगेट किलिंग कर रहे हैं। आतंकियों ने आज सुबह SPO रियाज अहमद पर फायरिंग कर दी। आतंकियों ने यह हमला SPO रियाज के घर पर किया। इसके बाद उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
इससे पहले आतंकियों ने कल यानी गुरुवार को बडगाम में राजस्व विभाग के कश्मीरी पंडित कर्मचारी का हत्या सरकारी दफ्तर में घुसकर कर दी थी। इसके बाद से ही पूरे जम्मू कश्मीर में तनाव का महौल बना हुआ है। कल रात से ही पूरे राज्य में इसके विरोध में प्रर्दशन जारी है। राहुल भट का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। जहां भारी में लोग मौजूद रहे। लोगों में आतंकियों के द्वारा की गई इस हत्या के कारण भारी रोष देखा जा रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1524951179079598080?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/succumbed?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रातभर हुआ विरोध-प्रदर्शन

राहुल भट के हत्या के बाद से उनके घर पर शोक जताने वालों का तांता लगा रहा। इसके साथ ही कल रात भर इस हत्या के विरोध में राज्य में विरोध-प्रदर्शन हुए। वहीं मृतक के परिजनों व रिश्तेदारों ने घटना की जांच की मांग की। राहुल भट की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स नाम के आतंकी संगठन ने ली है। इस संगठन के बारे में जांच एजेंसियों के पास अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने सरकार पर साधा निशाना

शिवसेना नेता संजय राउत ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कश्मीरी पंडितों की घर वापसी की बात हो रही थी। 7 साल कितनो की घर वापसी हुई पता नहीं लेकिन जो वहां रह रहे थे उनको भी रहने नहीं दिया जा रहा है, उनकी भी हत्या हो रही है। मुझे लगता है गृह मंत्री को इस बारे में गंभीरता से सोचना होगा।
https://twitter.com/AHindinews/status/1524972560152403968?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो