scriptTejas Express ट्रेन में चड्डी-बनियान में घूम रहे JDU MLA ने दी सफाई, जानिए क्या बताया कारण | JDU MLA Gopal mandal says wearing undergarments as my stomach was upset in tejas express train | Patrika News

Tejas Express ट्रेन में चड्डी-बनियान में घूम रहे JDU MLA ने दी सफाई, जानिए क्या बताया कारण

Published: Sep 03, 2021 11:57:29 am

बिहार के JDU MLA गोपाल मंडल के Tejas Express में इनर वियर में घूमने के मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है, विधायक की इस हरकत से रेल यात्रियों को भी काफी परेशानी हुई

496.jpeg
नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के जेडीयू विधायक ( JDU MLA )गोपाल मंडल ( Gopal Mandal ) की तेजस राजधानी एक्सप्रेस ( Tejas Express ) ट्रेन में अंडरवियर के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। विवाद बढ़ता देख अब जेडीयू विधायक ने मामले में अपनी सफाई दी है।
गोपाल मंडल मे ट्रेन में यूं चड्डी बनियान में घूमने के पीछे मेरा पेट खराब होना बताया है। उन्होंने कहा कि पेट खराब होने की वजह से उन्हें बार-बार शौचालय जाना पड़ रह था, इस वजह से वे इस तरह घूम रहे थे। जेडीयू विधायक ने कहा है कि, ‘मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं झूठ नहीं बोलता हूं।’
यह भी पढ़ेंः Bihar Panchayat Chunav 2021: आज से शुरू हो रहा है नामांकन, पहले चरण में इन 10 जिलों में होगा मतदान

ये है पूरा मामला
राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने अजीब हरकत सामने आई। ट्रेन में अचानक वे अपने कपड़े उतारकर घूमने लगे।

गंजी और अंडरवियर पहनकर उनको ट्रेन में टलहता देख अन्य पैसेंजर ने आपत्ति भी जताई। लेकिन विधायक महोदय अपना रसूख बताते हुए उनसे भिड़ गए।
बताया जा रहा है कि विधायक गोपाल मंडल ने आपत्ति जताने वाले पैसेंजर के साथ गाली-गलौज भी की। चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर हंगामा हुआ।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जेडीयू विधायक ने यूं दी सफाई
ट्रेन में इस तरह आपत्तिजनक हालत में घूमने के मामले ने जब तूल पकड़ लिया तो जेडीयू विधायक को शायद अपनी गलती का अहसास हो गया। यही वजह है कि उन्होंने विवाद बढ़ता देख अब इस मामले पर सफाई दी।
गोपाल मंडल ने कहा है कि, ‘मेरा पेट खराब होने की वजह से मैं इस तरह घूम रहा था। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं।’
यह भी पढ़ेंः West Bengal: ममता बनर्जी की कुर्सी पर संकट! समय पर नहीं हुए उपचुनाव तो बढ़ेगी मुश्किल

इस मामले में ईस्ट सेंट्रल रेलवे के CPRO का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने बताया कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल गुरुवार को तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे।
अन्य पैसेंजर्स ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करावाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो