scriptमुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा: रनवे से टकराया विमान का पिछला हिस्सा, 188 यात्री थे सवार, सभी सुरक्षित | Jet Airways flight air turns back to Mumbai after suspected tail strike 188 passengers safe | Patrika News

मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा: रनवे से टकराया विमान का पिछला हिस्सा, 188 यात्री थे सवार, सभी सुरक्षित

Published: May 12, 2017 01:22:00 pm

उड़ान संख्या नाइन डब्लू -70 में 180 यात्री और चालक दल के 8 सदस्य सवार थे। एयरलाइंस के लिखित बयान के अनुसार उड़ान भरते समय पायलट को संदेह हुआ कि विमान का पिछला हिस्सा रनवे से टकरा गया है।

Jet Airways

Jet Airways

मुंबई हवाईअड्डे पर शुक्रवार सुबह 188 यात्री उस समय बाल बाल बच गए जब जेट एयरवेज के बैंकाक जा रहे विमान का पिछला हिस्सा उड़ान भरते समय रनवे से टकरा गया। वहीं एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने इसे अभी इसे संदिग्ध टक्कर करार दिया है। 
एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की कि यात्रियों को दूसरे विमान से बैंकाक भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि उड़ान संख्या नाइन डब्लू -70 में 180 यात्री और चालक दल के 8 सदस्य सवार थे। एयरलाइंस के लिखित बयान के अनुसार उड़ान भरते समय पायलट को संदेह हुआ कि विमान का पिछला हिस्सा रनवे से टकरा गया है। 
https://twitter.com/ANI_news/status/862916619395149824
जिसके बाद पायलट ने विमान को तुरंत मुंबई हवाईअड्डे पर वापस उतार लिया। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह भी जेट एयरवेज के एक विमान के उड़ान भरते समय पिछला हिस्सा संदिग्ध रूप से रनवे से टकराने की घटना सामने आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो