scriptJharkhand News: रांची के बुंडू में सड़क हादसा, ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 3 बच्चों की मौत, 1 घायल | Jharkhand News: Road accident in Bundu, Ranchi, truck tramples student | Patrika News

Jharkhand News: रांची के बुंडू में सड़क हादसा, ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 3 बच्चों की मौत, 1 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2022 05:51:39 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रांची के बुंडू स्थित सूर्य मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। चारों बच्चे स्कूली छात्र हैं।

Road accident in Bundu, Ranchi, truck tramples students, 3 children died, 1 injured

Road accident in Bundu, Ranchi, truck tramples students, 3 children died, 1 injured

बुंडू थाना क्षेत्र स्थित सूर्य मंदिर के पास मंगलवार दोपहर एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे स्कूल के बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। इस सड़क हादसे में 3 स्कूली छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकी एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में घायल छात्राओं को इलाज के लिए ग्रामीणों और पुलिस के मदद से हॉस्पिटल ले जाया गया है। जिनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
वहीं दुर्घटना में मरने वाले बच्चों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे में जिन तीन बच्चों की मौत हुई है वह पास में ही गांव के रहने वाले था। जानकारी के अनुसार रांची से टाटा जा रही सामान से लदी ट्रक की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे खड़ी छात्राओं को टक्कर मार दिया। वहीं सामान से लदा यह ट्रक खेत में लगे एक ट्रैक्टर से भी जा टकराया जिसके बाद, ट्रैक्टर भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद ट्रक पास के ही छोटे खाई में जा गिरी।
बताया जा रहा है कि ट्रक के ड्राइवर और खलासी की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है, वहीं घायल छात्रा की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद घटना से वहीं स्थानीय लोग हंगामा कर रहे हैं। इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश है। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रांची-टाटा रोड मुख्य सड़क को जाम कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो