scriptjk bjp leader vikram randhawa booked for hurting religious sentiments | जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों पर टिप्पणी कर फंसे बीजेपी नेता, भाजपा ने दी ये सजा | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों पर टिप्पणी कर फंसे बीजेपी नेता, भाजपा ने दी ये सजा

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता विक्रम रंधावा पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बाद पार्टी ने उन्हें सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया है।

नई दिल्ली

Updated: November 02, 2021 11:24:36 pm

नई दिल्ली। आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत को पाकिस्तान से मिली हार के बाद देश के कई लोगों ने जश्न मनाया था। वहीं जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता विक्रम रंधावा ने इन घटनाओं को लेकर एक कथित अपमानजनक वीडियो बनाया था। अब बीजेपी नेता पर इस मामले में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी क्रम में भाजपा ने भी पूर्व विधान पार्षद विक्रम रंधावा को पार्टी की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया है।
jk bjp leader vikram randhawa booked for hurting religious sentiments
jk bjp leader vikram randhawa booked for hurting religious sentiments
बीजेपी नेता पर लगी ये धाराएं
पुलिस के मुताबिक पूर्व बीजेपी नेता विक्रम रंधावा के खिलाफ एक पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 295-क और 505 (2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। बताया गया कि मैच में पाकिस्तान की जीत को लेकर जश्न मनाने वाले लोगों को लेकर उन्होंने एक वीडियो बनाया था, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होने का खतरा है। फिलहाल पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जा रही है।
इस संबंध में जानकार सामने आने के बाद भी भाजपा ने भी विक्रम रंधावा पर कार्रवाई की है। दरअसल, पार्टी ने रंधावा से सभी जिम्मेदारियां वापस ले ली हैं। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने एक आदेश पत्र जारी कर इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि रंधावा को तत्काल प्रभाव से जम्मू-कश्मीर-केंद्रशासित प्रदेश के सचिव पद समेत अन्य सभी पदों और जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाता है।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी की विराट कोहली से अपील, नफरत से भरे इन लोगों को माफ कर दो

गौरतलब है कि आईसीसी टी-20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम की काफी आलोचना हो रही है। वहीं दुबई में हो रहे मैंच में पाकिस्तान से हारने के बाद भारत में कुछ लोगों ने जश्न भी मनाया था, हालांकि पुलिस ऐसे लोगों को चिंहित कर कार्रवाई कर रही है। बता दें कि खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर पहले मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया था। इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के परिवार को लोग धमकियां दे रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.35 लाख केस, 871 की मौत, संक्रमण दर हुई 13.39%UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैराननहीं बदला जाएगा नौकरशाही का मुखिया, एक्सटेंशन के लिए फाइल सरकार ने केंद्र को भेजीCISF Recruitment 2022: सीआईएसएफ में फायरमैन कांस्टेबल के लिए बंपर भर्ती, 12वीं पास आज से करें आवेदनखतरनाक साइड इफैक्ट : इलाज के बाद ठीक हुए मरीजों पर आइआइटी का शोध, खराब हो रहे ये अंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.