scriptJK:कठुआ में जिंदा मोर्टार शेल बरामद, रियासी हमले में एक आतंकी और गिरफ्तार | JK: Live mortar shell recovered in Kathua, one more terrorist arrested in Reasi attack | Patrika News
राष्ट्रीय

JK:कठुआ में जिंदा मोर्टार शेल बरामद, रियासी हमले में एक आतंकी और गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकी सहयोगी हाकम दीन से पूछताछ में पता चला है कि उसका पड़ोसी मोहम्मद फारूक भी इस साजिश में शामिल था।

जम्मूJun 23, 2024 / 08:27 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू के कठुआ जिले में बोर्डर पुलिस पोस्ट हरिया चक के महाराजपुर इलाके में एक जंग लगा जिंदा मोर्टार शेल बरामद हुआ है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पहाड़पुर इलाके के पास महाराजपुर निवासी रशपाल सिंह पुत्र चैन सिंह के खेत में 51 एमएम का पाकिस्तानी मोर्टार शेल मिला। इसकी तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। शेल की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएसएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर लिया। इसके बाद बम निरोधक दस्ते ने मोर्टार शेल को निष्क्रिय कर दिया गया।
रियासी आतंकी हमले की जांच में बड़ा खुलासा
जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकी सहयोगी हाकम दीन से पूछताछ में पता चला है कि उसका पड़ोसी मोहम्मद फारूक भी इस साजिश में शामिल था। कश्मीर पुलिस ने फारूक समेत एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस समय हाकम दीन एनआईए कस्टडी में है।

Hindi News/ National News / JK:कठुआ में जिंदा मोर्टार शेल बरामद, रियासी हमले में एक आतंकी और गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो