scriptजो बाइडन ने PM मोदी से मांगा ऑटोग्राफ, बोले अमरीका में लोग आपके दीवाने हैं… | Joe biden says to pm modi you have great popularity in usa I should take your autograph | Patrika News

जो बाइडन ने PM मोदी से मांगा ऑटोग्राफ, बोले अमरीका में लोग आपके दीवाने हैं…

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2023 10:22:39 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

PM Modi Autograph: क्वाड की मीटिंग के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ऑटोग्राफ मांगा। जो बाइडेन ने पीएम मोदी से कहा कि आप अमरीका में बेहद लोकप्रिय है।

pm_modi_biden.jpg

pm modi Autograph : अमरीका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनका ऑटोग्राफ मांगा और बताया कि कैसे पीएम मोदी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पास लगातार अनुरोध आ रहे हैं। शनिवार को क्वॉड बैठक के दौरान, राष्ट्रपति जो बाइडन पीएम मोदी के पास आए और बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पास देश के हर कोने से नागरिकों की तरफ से बहुत अनुरोध आ रही है, आप आने में देर कर रहे हैं इस वजह हमें मुश्किल हो रही है।


मुझे आपका ऑटोग्राफ ले लेना चाहिए

क्वाड बैठक के दौरान जापान में अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन जिस तरह से पीएम मोदी के पास आकर उनसे गले मिले, उसे पूरी दुनिया ने देखा। अब खबर आई है कि क्वाड बैठक के दौरान जो बाइडन ने पीएम मोदी से कहा कि उनके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पास कई शीर्ष नागरिकों की इतने आवदेन आ रहे हैं कि उन्हें काफी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि पीएम मोदी जून में अमेरिका के दौरे पर जाने वाले हैं। जो बाइडन ने पीएम मोदी से ये भी कहा कि उन्हें पीएम मोदी का ऑटोग्राफ ले लेना चाहिए।

मेरे पास टिकट नहीं है

क्वाड सम्मेलन के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस ने पीएम मोदी से उनकी अजब चुनौती को कर शिकायत की। दरअसल, जब पीएम मोदी, बाइडेन और अल्बनीज एक साथ थे तो इसी दौरान राष्ट्रपति जो बाइडेन पीएम मोदी के पास आए और कहने लगे कि आजकल वे एक अलग तरह की चुनौती का सामना कर रहे हैं।

इस दौरान बाइडेन ने पीएम मोदी कहा कि आपके कदम बता रहे हैं कि लोकतंत्र आपके लिए कितना मायने रखता है। आप मेरे लिए एक बड़ी समस्या पैदा कर रहे हैं। अगले महीने हमने आपके लिए वाशिंगटन में डिनर का आयोजन किया है। पूरे देश से हर आदमी यहां आना चाहता है।

मेरे पास टिकट खत्म हो गए हैं, आपको लग रहा होगा कि मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन टीम से पूछ लीजिए। आप हमारा विश्वास कीजिए। मुझे ऐसे लोगों के फोन आ रहे हैं जिनके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सुना था,मैं उनको जानता नहीं हूँ। फिल्म अभिनेता से लेकर रिश्तेदार तक सभी मेरे से सिफारिश कर रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि आप अमरीका में बेहद लोकप्रिय हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो