scriptशराब के नशे में 5 वीं मंजिल से कूदकर महिला पत्रकार ने दी जान | Journalist pooja tiwari commits suicide | Patrika News

शराब के नशे में 5 वीं मंजिल से कूदकर महिला पत्रकार ने दी जान

Published: May 03, 2016 12:32:00 pm

Submitted by:

एक स्टिंग को लेकर चर्चा में आई महिला पत्रकार ने सोमवार रात को दिल्ली से सटे फरीदाबाद स्थित एक अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली।

एक स्टिंग को लेकर चर्चा में आई महिला पत्रकार ने सोमवार रात को दिल्ली से सटे फरीदाबाद स्थित एक अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। महिला पत्रकार एक वेब पोर्टल में काम करती थी। इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने जांच के आदेश दिए हैं।

महिला पत्रकार ने जिस समय खुदकुशी की उस वक्त उसके साथ दो दोस्त भी थे, जिनमें से एक उसकी सहेली और दूसरा हरियाणा पुलिस में अफसर है। मृतका की महिला मित्र और इंस्पेक्टर दोस्त से हुई पूछताछ के बाद फिलहाल पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या बताया है।

 लेकिन पुलिस दूसरे पहलुओं को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के दौरान मृतक पूजा और उसके दोस्तों ने शराब पी थी।

मृतका पर दर्ज हुआ था ब्लैकमेलिंग का केस
मूलरूप से इंदौर की रहने वाली पूजा के खिलाफ आईएमए के पूर्व स्टेट प्रजिडेंट ने ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया था। केस दर्ज होने के बाद वेब पोर्टल से पूजा को सस्पेंड कर दिया गया था।
पूजा की जान -पहचान हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर अमित कुमार से थी। उसके इंदौर की एक सहेली अमरीन भी नौकरी की तलाश में उसकेे पास रह रही थी। सोमवार रात वह अमित कुमार और अमरीन के साथ घर में शराब पी।

इसके बाद अमरीन अपने कमरे में चली गई, जबकि अमित और पूजा दूसरे कमरे में बात कर रहे थे। कुछ देर बाद अमित ने अमरीन का गेट खटखटाकर पूजा के छलांग लगाने की घटना के बारे में बताया। इसके बाद दोनों उसे पास के निजी अस्पताल कें लिए ले गए, जहां डॉक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो