scriptKaali Poster Controversy Film Maker Leena Manimekalai Tweet Lord Shiva and Parvati with Cigarette | Kaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया | Patrika News

Kaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया

फिल्म काली के पोस्टर को लेकर उठा विवाद अभी थमा ही नहीं था कि, फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई ने एक और नया विवाद छेड़ दिया है। देशभर में विरोध के बीच लीना मणिमेकलई ने एक बार फिर ट्वीट किया है। इस बार भी लीना के ट्वीट हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला ही लग रहा है।

नई दिल्ली

Published: July 07, 2022 09:44:50 am

फिल्म काली का पोस्टर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार इस मामले में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वार, फिर एफआईआर, फिर राजनीतिक दलों की बयानबाजियां। अभी ये विवाद थमा ही नहीं था कि, इस बीच फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई ने एक और विवाद को जन्म दे दिया है।

लीना मणिमेकलाई ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर भड़काने वाला पोस्ट किया है। लीना अपने ट्वीटर हैंडल से एक और ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में भी हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।

यह भी पढ़ें

Kaali Poster Controversy: कनाडा के म्यूजियम ने हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने पर मांगी माफी, नहीं दिखाई जाएगी 'काली' फिल्म

फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और ट्वीट किया है। खास बात यह है कि, लीना के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर उनको सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लीना ने अपने नए ट्वीट में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है।
Kaali Poster Controversy Film Maker Leena Manimekalai Tweet Lord Shiva and Parvati with Cigarette
Kaali Poster Controversy Film Maker Leena Manimekalai Tweet Lord Shiva and Parvati with Cigarette
फोटो को ट्वीट करते हुए Leena Manimekalai ने लिखा, 'कहीं और' लीना के इस ट्वीट पर यूजर्स उनको जमकर घेरा। एक ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं। दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए।


बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने बताया उकसाने वाला
लीना मणिमेकलई की ओर से ट्वीट की गई इस फोटो पर राजनेताओं का बयान आना भी शुरू हो चुका है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने इसपर बयान दिया है।

पूनावाला ने लिखा- यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात नहीं है, यह जानबूझकर उकसावे का मामला है।
हिंदुओं को गाली देना = धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का अपमान = उदारवाद?


यही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लिखा- लीना का हौसला इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उनको पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, TMC उनको सपोर्ट कर रही है। अबतक तृणमूल कांग्रेस की ओर सेस महुआ मोइत्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ये है पूरा मामला
दरअसल अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई यूजर्स के निशाने पर आ गईं। इस पोस्टर में उन्होंने हिंदू देवा काली को सिगरेट पीते और हाथ में एलजीबीटी का झंडा लिए दिखाया है।


एकर तरफ सोशल मीडिया पर लोगों ने लीना को जमकर लताड़ लगाई तो दूसरी तरफ दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत देश के अलग-अलग राज्यों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गईं।

वहीं इस मामले पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा लीना के सपोर्ट में आ गईं। इसके बाद इस मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया। बीजेपी ने महुआ के खिलाफ तुरंत एक्शन की मांग की। जबकि कांग्रेस ने भी महुआ के बयान का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें

हिंदू देवी 'काली' के मजाक के आरोप के बाद बोली लीना- तो मुझे Love You कहेंगे लोग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM के आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीस'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईवेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, अब हमेशा मिलेगा कंफर्म टिकट, करना होगा ये काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.