scriptKailash Vijayvargiya Controversial Statement on Agnipath Congress says | 'अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता' बयान पर घिरे कैलाश विजयवर्गीय, सुरजेवाला बोले- हदें पार कर गया भाजपाई अहंकार | Patrika News

'अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता' बयान पर घिरे कैलाश विजयवर्गीय, सुरजेवाला बोले- हदें पार कर गया भाजपाई अहंकार

अग्निपथ स्कीम को लेकर इस समय पूरे देश का माहौल गर्म है। जगह-जगह इस स्कीम के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय इस स्कीम पर दिए अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए है।

नई दिल्ली

Published: June 19, 2022 06:12:45 pm

सेना में भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ को लेकर विरोध-प्रदर्शन का दौर अभी थमा नहीं है। आज भी देश के कई हिस्सों में इस स्कीम के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। विरोध के बीच सेना और सरकार इस स्कीम को लागू करने पर अड़ी है। कुछ देर पहले तीनों सेना के अधिकारियों ने एक पीसी कर इस बात की जानकारी दी कि अग्निपथ स्कीम वापस नहीं होगी। साथ ही इसके पहले बैच की ट्रेनिंग दिसंबर में शुरू हो जाएगी। सेना के अफसरों की इस बड़ी घोषणा के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय अग्निपथ स्कीम पर दिए अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए।

kailash_vijayvargiya_vs_randeep.jpg
Kailash Vijayvargiya Controversial Statement on Agnipath Congress says

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान आज दोपहर बाद बड़ी तेजी से वायरल हुआ। बयान अग्निपथ स्कीम से जुड़ा था। वायरल हो रहे वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय यह कहते सुने जा रहे हैं कि अगर मुझे बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी रखनी होगी तो मैं अग्निवीरों को प्राथमिकता दूंगा। बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने यह बयान आज इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। यह कार्यक्रम अग्निपथ स्कीम की खुबियों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए किया गया था।

वरुण गांधी ने भी कैलाश विजयवर्गीय को दिखाया आईना-
अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता देने संबंधी कैलाश विजयवर्गीय का बयान वायरल होते ही वो लोगों ने निशाने पर आ गए। कांग्रेस, आप, राजद सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने भी उनपर करारा तंज कसा।

वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस महान सेना की वीर गाथाएं कह सकने में समूचा शब्दकोश असमर्थ हो, जिनके पराक्रम का डंका समस्त विश्व में गुंजायमान हो, उस भारतीय सैनिक को किसी राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, उसे देने वाले को ही मुबारक। भारतीय सेना मां भारती की सेवा का माध्यम है, महज एक ‘नौकरी’ नहीं।

यह भी पढ़ेंः 'अग्निपथ आंदोलन' के बीच सेना की PC, कहा- उपद्रवियों को नहीं मिलेगा मौका, वापस नहीं होगी यह स्कीम

कांग्रेस के नेताओं ने कसा तंज, चौकीदार बनाना चाहती बीजेपी-
दूसरी ओर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय को आड़े हाथों लिया। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्ग़ीय की सुनें। चार साल के बाद ये अग्निवीरों को भाजपा कार्यालय के बाहर चौकीदार बनाकर खड़ा कर देना चाहते हैं! भाजपाई अहंकार अब सब हदें पार कर गया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तंज कसते हुए लिखा कि 2019 में बीजेपी ने जो कैंपेन मैं भी चौकीदार लॉन्च किया था, उसका असल मतलब अब हमें समझ आया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गए एकनाथ शिंदे, बोले- हमारे संपर्क में नहीं है कोई नेशनल पार्टीकांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनामMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Bharat NCAP: कार में यात्रियों की सेफ़्टी को लेकर नितिन गडकरी ने कर दिया ये बड़ा काम, जानिए क्या होगा इससे फायदा2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामMumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरेनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.