script‘अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता’ बयान पर घिरे कैलाश विजयवर्गीय, सुरजेवाला बोले- हदें पार कर गया भाजपाई अहंकार | Kailash Vijayvargiya Controversial Statement on Agnipath Congress says | Patrika News

‘अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता’ बयान पर घिरे कैलाश विजयवर्गीय, सुरजेवाला बोले- हदें पार कर गया भाजपाई अहंकार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2022 06:12:45 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

अग्निपथ स्कीम को लेकर इस समय पूरे देश का माहौल गर्म है। जगह-जगह इस स्कीम के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय इस स्कीम पर दिए अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए है।

kailash_vijayvargiya_vs_randeep.jpg

Kailash Vijayvargiya Controversial Statement on Agnipath Congress says

सेना में भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ को लेकर विरोध-प्रदर्शन का दौर अभी थमा नहीं है। आज भी देश के कई हिस्सों में इस स्कीम के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। विरोध के बीच सेना और सरकार इस स्कीम को लागू करने पर अड़ी है। कुछ देर पहले तीनों सेना के अधिकारियों ने एक पीसी कर इस बात की जानकारी दी कि अग्निपथ स्कीम वापस नहीं होगी। साथ ही इसके पहले बैच की ट्रेनिंग दिसंबर में शुरू हो जाएगी। सेना के अफसरों की इस बड़ी घोषणा के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय अग्निपथ स्कीम पर दिए अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान आज दोपहर बाद बड़ी तेजी से वायरल हुआ। बयान अग्निपथ स्कीम से जुड़ा था। वायरल हो रहे वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय यह कहते सुने जा रहे हैं कि अगर मुझे बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी रखनी होगी तो मैं अग्निवीरों को प्राथमिकता दूंगा। बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने यह बयान आज इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। यह कार्यक्रम अग्निपथ स्कीम की खुबियों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए किया गया था।

https://twitter.com/varungandhi80/status/1538445048114999297?ref_src=twsrc%5Etfw

वरुण गांधी ने भी कैलाश विजयवर्गीय को दिखाया आईना-
अग्निवीरों को BJP ऑफिस की सिक्योरिटी में प्राथमिकता देने संबंधी कैलाश विजयवर्गीय का बयान वायरल होते ही वो लोगों ने निशाने पर आ गए। कांग्रेस, आप, राजद सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने भी उनपर करारा तंज कसा।

वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस महान सेना की वीर गाथाएं कह सकने में समूचा शब्दकोश असमर्थ हो, जिनके पराक्रम का डंका समस्त विश्व में गुंजायमान हो, उस भारतीय सैनिक को किसी राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, उसे देने वाले को ही मुबारक। भारतीय सेना मां भारती की सेवा का माध्यम है, महज एक ‘नौकरी’ नहीं।

यह भी पढ़ेंः ‘अग्निपथ आंदोलन’ के बीच सेना की PC, कहा- उपद्रवियों को नहीं मिलेगा मौका, वापस नहीं होगी यह स्कीम

https://twitter.com/rssurjewala/status/1538467510030241793?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस के नेताओं ने कसा तंज, चौकीदार बनाना चाहती बीजेपी-
दूसरी ओर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय को आड़े हाथों लिया। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्ग़ीय की सुनें। चार साल के बाद ये अग्निवीरों को भाजपा कार्यालय के बाहर चौकीदार बनाकर खड़ा कर देना चाहते हैं! भाजपाई अहंकार अब सब हदें पार कर गया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तंज कसते हुए लिखा कि 2019 में बीजेपी ने जो कैंपेन मैं भी चौकीदार लॉन्च किया था, उसका असल मतलब अब हमें समझ आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो