scriptये कांग्रेसियों की मंडी नहीं…, कंगना रनौत ने बताया कैसे पड़ा ‘मंडी’ का नाम | Kangana Ranaut told how 'Mandi' got its name, and slams on supriya shrinate | Patrika News
राष्ट्रीय

ये कांग्रेसियों की मंडी नहीं…, कंगना रनौत ने बताया कैसे पड़ा ‘मंडी’ का नाम

Kangana Ranaut on congress: लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर पलटवार करती नजर आ रही हैं और मंडी नाम कैसे पड़ा यह भी बता रही हैं।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 11:21 am

Shivam Shukla

kangna_ranaut_statement_on_supriya.jpg

बॉलीबुड की फेसम एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई नाकारात्मक प्रतिक्रिया आने लगी है। इसी बीच कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम से एक विवादित पोस्ट किया गया, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। अब इस पोस्ट पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए मंडी नाम कैसा पड़ा यह बताया है।



ये कांग्रेस के दिमाग में चलने वाली मंडी नहीं

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेसियों के दिमाग में जो मंडी चलती रहती है, वो मंडी नहीं है। यह ऋषि मांडव की मंडी है। सुप्रिया के पोस्ट से हिमाचल प्रदेश की जनता को दुख हुआ है। कंगना ने आगे कहा कि लोग मुझे गाली भी देते हैं, लेकिन मुझे इतना दुख नहीं हुआ, जितना की इस बात से हुआ है।

Home / National News / ये कांग्रेसियों की मंडी नहीं…, कंगना रनौत ने बताया कैसे पड़ा ‘मंडी’ का नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो