script‘बाबरी मस्जिद नहीं, हमें चाहिए राम जन्मभूमि’, हिमंत बिस्वा सरमा बोले- जब तक मोदी हैं राहुल कभी PM नहीं बन सकेंगे | Karnataka Election Assam CM Himanta Biswa Sarma says no need Babri Masjid we want Ram Janmabhoomi | Patrika News

‘बाबरी मस्जिद नहीं, हमें चाहिए राम जन्मभूमि’, हिमंत बिस्वा सरमा बोले- जब तक मोदी हैं राहुल कभी PM नहीं बन सकेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2023 09:16:57 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Himanta Biswa Sarma in Karnataka: असम सीएम और भाजपा के फायरब्रांड नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को कनकगिरी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक मोदी जी है, राहुल गांधी कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे।
 

himanta_biswa_sarma.jpg

Karnataka Election Assam CM Himanta Biswa Sarma says no need Babri Masjid we want Ram Janmabhoomi

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा का चुनाव इसी साल होना है। चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी है। सत्तारूढ़ भाजपा फिर से सरकार बनाने के लिए खूब मेहनत कर रही है। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी पूरा दम लगाए है। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले कर्नाटक में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ फायरब्रांड नेताओं के दौरे जारी है। इसी कड़ी में भाजपा के फायरब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिश्वा सरमा सोमवार को कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए बाबरी मस्जिद, राम जन्मभूमि के साथ-साथ पीएम मोदी और राहुल गांधी पर भी बहुत कुछ कहा। कर्नाटक के कनकगिरि में हिमंता बिश्वा सरमा ने कहा, हमें अब बाबरी मस्जिद नहीं चाहिए। हमें राम जन्मभूमि चाहिए। हमें भाजपा को सत्ता में लाना है। इसके साथ-साथ उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।


जब तक मोदी हैं, आप कभी पीएम नहीं बन पाएंगेः सरमा-

भाजपा नेता ने लंदन में दिए बयान को लेकर राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब तक मोदी जी हैं, राहुल गांधी कभी पीएम नहीं बन पाएंगे। राहुल गांधी पर भारत को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए असम सीएम ने कहा, राहुल गांधी ने लंदन में भारत को बदनाम करने की कोशिश की, लेकिन मैं उनसे चाहता हूं कि “जब तक मोदी जी हैं, आप कभी पीएम नहीं बन पाएंगे।


लंदन में भारत तोड़ो की बात करते हैं राहुल- हिमंत


कनकगिरी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए असम सीएम सरमा ने आगे कहा, वह (राहुल गांधी) ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए कर्नाटक आते हैं और लंदन में ‘भारत तोड़ो’ के बारे में बात करते हैं। जब वे कर्नाटक आए तो मैंने उनसे पूछा कि आज भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं लेकिन 1947 में भारत को किसने तोड़ा? आपके नाना ने किया। सरमा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर भारत की संसद को अपमानित किया जबकि मोदी जी जहां भी जाते हैं, मातृभूमि की तारीफ करते हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1635419293721706497?ref_src=twsrc%5Etfw

 

राहुल को लेकर संसद में भी हुआ हंगामा-

मालूम हो कि राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयान पर सोमवार को संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन जमकर हंगामा हुआ था। भाजपा सांसदों ने ब्रिटेन में राहुल गांधी के बयान को लेकर उनसे संसद में माफी मांगने की मांग की थी।

उल्लेखनीय हो कि लंदन दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी वहां दिए अपने स्पीच में भारत की न्यायपालिका, सेना और संसद को नियंत्रण में होने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी राज में लोकतंत्र खत्म किया जा रहा है। राहुल के इस बयान पर लगातार घमासान मचा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो