scriptKarnataka Government Formation updates: Congress Karnataka New CM Siddaramaiah DK Shivakumar Mallikarjun Kharge | कौन बनेगा कर्नाटक का सीएम : सस्पेंस बरकरार, आज फिर होगी खरगे के घर बैठक | Patrika News

कौन बनेगा कर्नाटक का सीएम : सस्पेंस बरकरार, आज फिर होगी खरगे के घर बैठक

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2023 07:07:55 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Karnataka New CM Govt Formation Updates: कर्नाटक में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस जारी है। रिजल्ट के तीन दिन बाद भी सीएम का नाम तय नहीं हो सका है। इस बीच मंगलवार को कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से उनके आवास पर मुलाकात की।

कर्नाटक CM रेस : कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से मिलने पहुंचे DK शिवकुमार
कर्नाटक CM रेस : कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से मिलने पहुंचे DK शिवकुमार

Karnataka New CM Govt Formation Updates: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद अभी तक मुख्यमंत्री के नाम पर मंथन जारी है। मंगलवार को पूरे दिन दिल्ली में कर्नाटक सीएम को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं की मीटिंग चलती रही। लेकिन मुख्यमंत्री कौन होगा, यह तय नहीं हो सका। कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मिलने उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं में कुछ देर तक बातचीत हुई। डीके शिवकुमार के बाद सिद्धारमैया भी कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने उनके आवास पहुंचे। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार आज फिर खरगे के घर मुख्यमंत्री का नाम फाइनल करने को लेकर बैठक होगी। सूत्रों की माने तो सिद्धारमैया का दावा ज्यादा मजबूत बताया जा रहा है। नवनिवार्चित विधायकों ने गुप्त मतदान में भी सिद्धारमैया को सीएम बनाए जाने के पक्ष में मतदान किया है।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.