scriptKarnatka CM Bommai High level meet with police, UP-Kanpur Violence | यूपी-बंगाल के हालात के मद्देनजर कर्नाटक CM की हाई लेवल मीटिंग, कनून व्यवस्था और मजबूत करने के आदेश | Patrika News

यूपी-बंगाल के हालात के मद्देनजर कर्नाटक CM की हाई लेवल मीटिंग, कनून व्यवस्था और मजबूत करने के आदेश

Prophet Muhammad row: दिल्ली, कानपुर और बंगाल के हालात को देखते हुए कर्नाटक सरकार अलर्ट मोड में आ गई है। सीएम बसवराज बोम्मई ने हाई लेवल की मीटिंग के बाद राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

Updated: June 11, 2022 08:35:14 pm

पूर्व बीजेपी कार्यकर्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के कारण विरोध प्रदर्शन आए दिन बढ़ रहे हैं। कानपुर और बंगाल में हालात काफी गंभीर हैं। ऐसे में कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने राज्य की कनून व्यवस्था को और सख्त करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए आज उन्होंने राज्य की पुलिस के साथ हाई लेवल की मीटिंग भी की।
Karnatka CM Bommai High level meet with police, directs to take precautionary measures
Karnatka CM Bommai High level meet with police, directs to take precautionary measures
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल मीटिंग की। इस बैठक के दौरान बोम्मई ने कहा कि उन्होंने पुलिस को कर्नाटक में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी सावधानियां बरतने के निर्देश दिए हैं।

सीएम बोम्मई ने कहा, "पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में हिंसक घटनाओं को देखते हुए एहतियाती कदम उठाने के लिए राज्य में पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल की बैठक हुई है।"
यह भी पढ़ें

मस्जिदों से निकलकर हिंसा करने वालों को लेकर Yogi की बड़ी बैठक, सभी जिलों में नए आदेश जारी..

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 'हुबली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त और धारवाड़ के एसपी से हालातों को देखते हुए उचित कदम उठाने के लिए कहा है।'|

हुबली में पत्रकारों से बात करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस को संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें बेगलुरु में आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंसा हुई थी जिसमें काफी सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ था। इस हिंसा से कर्नाटक में स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी। ऐसे में कर्नाटक के सीएम अलर्ट मोड पर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत हैMaharashtra Political Crisis: शिंदे खेमा काफी ताकतवर, उद्धव ठाकरे के लिए मुश्किल होगा दोबारा शिवसेना को खड़ा करनासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.