scriptJ&K: अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला, एसएचओ समेत 6 पुलिसकर्मी शहीद- सेना मुस्तैद | kashmir Terrorists attack Police party at Thajiwara Achabal in Anantnag district 5 policemen martyred | Patrika News

J&K: अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला, एसएचओ समेत 6 पुलिसकर्मी शहीद- सेना मुस्तैद

locationआगराPublished: Jun 16, 2017 08:33:00 pm

खबर के मुताबिक, घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने पुलिस दल पर अचानक से हमला कर उनपर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसमें एक एसएचओ भी शहीद हो गए।

Police party

Police party

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को एक बार फिर आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में 6 पुलिसकर्मी और 1 सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए। ये हमला आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले के अच्छाबल में घात लगाकर किया। 
खबर के मुताबिक, घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने पुलिस दल पर अचानक से हमला कर उनपर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसमें एक एसएचओ भी शहीद हो गए। शहीद की पहचान सब इन्सपेक्टर फिरोज के रुप में की गई। यह हमला तब हुआ जब पुलिस दल अपने वाहन पर वहां से गुजर रहे थें। 
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash
वहीं वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, इस हमले में दल में शामिल कुछ पुलिस वाले गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। जबिक घटना स्थल पर सेना के जवान पहुंच चुके हैं और इलाके की तलाशी अभियान जारी है। 
इससे पहले शुक्रवार को दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सेना और पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर जुनैद मट्टू समेत 2 आतंकियों को मार गिराया है। सेना ने यहां अरवनी गांव में आतंकियों को घेर कर लिया। वहीं मट्टू के सिर पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो