scriptशर्मनाकः कश्मीर में मनाया गया पाकिस्तान की जीत का जश्न, भारत की हार पर फोड़े पटाखे | Kashmir Youths celebrate as pakistan win champions trophy | Patrika News

शर्मनाकः कश्मीर में मनाया गया पाकिस्तान की जीत का जश्न, भारत की हार पर फोड़े पटाखे

Published: Jun 19, 2017 09:43:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत का कश्मीर में जश्न मनाया गया।

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत का कश्मीर में जश्न मनाया गया। घाटी में कई जगहों पर लोगों ने इस जीत पर पटाखे चलाए। कुछ जगह तो युवकों की सुरक्षाबलों के साथ झड़प हो गई और उन्होंने सुरक्षाबलों की कैंप की तरफ पटाखे फेंके।
कई युवाओं ने श्रीनगर में युवाओं ने पटाखे छोड़े, पाकिस्तानी झंडे लहराए और भारत विरोधी नारे भी लगाए। श्रीनगर के फतेहकदाल और साकीदफर और अनंतनाग में पुलिस और सुरक्षाबलों को कैंपों की तरफ पटाखे फेंकते युवाओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े।
निकाले विजय जुलूस

वहीं त्राल में बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाओं ने सड़कों पर निकलकर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि त्राल के हर गांव में विजय जुलूस निकाला गया। शहर में जमा हुई भारी भीड़ ने भारत विरोधी नारे लगाए। 
वहीं शोपियां और कुलगाम में आतंकियों ने हवाई फायरिंग की, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। सोपोर, बारामूला में भी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की खबरें हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो