scriptबेल के लिए जेल में आम और मिठाई खाकर तबीयत खराब करने की कोशिश कर रहे केजरीवाल, ED ने कोर्ट में किया दावा | Kejriwal is trying to spoil his health by eating mangoes and sweets in jail to get bail, ED claims in court | Patrika News
राष्ट्रीय

बेल के लिए जेल में आम और मिठाई खाकर तबीयत खराब करने की कोशिश कर रहे केजरीवाल, ED ने कोर्ट में किया दावा

Delhi Liquor Scam: ईडी ने केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है। ईडी ने कोर्ट में कहा कि सीएम केजरीवाल बेल लेने के लिए जानबूझकर जेल में मीठा खा रहे हैं।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 03:45 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आम) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने घंटों की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उन्हें शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया था। इसी बीच दिल्ली की एक अदालत में गुरुवार को सीएम केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान ईडी ने केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है। ईडी ने कोर्ट में कहा कि सीएम केजरीवाल बेल लेने के लिए जानबूझकर जेल में मीठा खा रहे हैं। जबकि, उन्हें टाइप-2 डायबिटीज है। फिर भी वह जेल में आलू-पूड़ी, आम और मिठाइयां खा रहे हैं।
केजरीवाल को है टाइप-2 डायबिटीज
ईडी ने कोर्ट के सामने कहा कि केजरीवाल, शुगर लेवल बढ़ा हुआ है, इसका हवाला देकर जमानत के लिए आधार बनाना चाहते हैं। कोर्ट ने तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल के डाइट चार्ट को लेकर रिपोर्ट भी मांगी है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीते दिनों कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने कोर्ट से गुहार लगाते हुए कहा था कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हेल्थ की चेकअप के लिए अपने डॉक्टर से संपर्क में रहना चाहते हैं।

Home / National News / बेल के लिए जेल में आम और मिठाई खाकर तबीयत खराब करने की कोशिश कर रहे केजरीवाल, ED ने कोर्ट में किया दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो