script‘केजरीवाल का पीए बिभव दिल्ली का शाहजहां, केजरीवाल उसे बचा रहे हैं’, भाजपा का बड़ा आरोप | Kejriwal PA Bibhav kumar is the Shahjahan sheikh of Delhi cm is saving him BJP made a big allegation | Patrika News
राष्ट्रीय

‘केजरीवाल का पीए बिभव दिल्ली का शाहजहां, केजरीवाल उसे बचा रहे हैं’, भाजपा का बड़ा आरोप

स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि बंगाल के संदेशखाली के शाहजहां शेख हैं, तो दिल्ली के विभव शाहजहां हैं। जिस तरीके से ममता बनर्जी शाहजहां को बचाती रही, उसी तरह सीएम केजरीवाल दिल्ली के शाहजहां बिभव को बचा रहे हैं।

नई दिल्लीMay 18, 2024 / 08:03 pm

Paritosh Shahi

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी पर डर्टी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया। शाजिया इल्मी ने कहा कि पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी डर्टी पॉलिटिक्स करती है। ये पूरा का पूरा टूलकिट है, जो वीडियो बनाता है और फिर उसे तरोड़-मरोड़ कर गंदगी फैलाने का काम करता है। लेकिन, अब ये अपनी ही गंदगी में फंस गए हैं। अगर इस वीडियो में कुछ भी सच्चाई होती तो पहले भी बता सकते थे, पहले भी दिखा सकते थे। लेकिन, इस वीडियो को तब रिलीज किया गया है जब स्वाति मालीवाल का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया, एफआईआर हो गई है। इस वीडियो के जरिए आतिशी सीएम केजरीवाल और उनके पीए बिभव को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

सीएम केजरीवाल दिल्ली के शाहजहां बिभव को बचा रहे

शाजिया इल्मी ने कहा कि बंगाल के संदेशखाली के शाहजहां शेख हैं, तो दिल्ली के विभव शाहजहां हैं। जिस तरीके से ममता बनर्जी शाहजहां को बचाती रही, उसी तरह सीएम केजरीवाल दिल्ली के शाहजहां बिभव को बचा रहे हैं। आतिशी की ओर से इस पूरे मामले को भाजपा का षड्यंत्र बताने पर उन्होंने कहा कि जिसने हाथापाई की वो आम आदमी पार्टी का है, जिसके साथ मारपीट हुई वो भी आम आदमी पार्टी से है और जिस महिला मंत्री ने वीडियो रिलीज किया वह भी आम आदमी पार्टी से है। जिसने शिकायत की वह भी आम आदमी पार्टी से है, जिसने इन शिकायतों को झूठा बताया, वह भी आम आदमी पार्टी से है, इसमें भाजपा का क्या लेना-देना है, मालूम नहीं।
शाजिया इल्मी ने कहा कि भाजपा पर ठीकरा फोड़ना आम आदमी पार्टी की पुरानी आदत है। आतिशी ने कुछ दिन पहले भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था जिसमें उसको नोटिस भेजा गया है। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि भाजपा के लोग उनकी पार्टी के नेताओं को पैसे दे रहे हैं, बड़े-बड़े पद का प्रलोभन दे रहे हैं, बीजेपी हमें अप्रोच कर रही है, हमें यहां से हटाने की कोशिश हो रही है, ऑपरेशन लोटस चल रहा है। हमें अब तक इंतजार है कि वो हमारे नोटिस का जवाब दें, वह अभी तक कोई भी सबूत लेकर नहीं आईं हैं। अगर उनके पास सबूत है तो वह पेश करें। उनकी आंखों से मक्कारी और झूठ झलक रही है।
स्वाति मालीवाल के उस ट्वीट पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी जिसमें मालीवाल ने कहा था कि पार्टी में कुछ लोग कल आए हैं। जो उनके चरित्र का हनन कर रहे हैं, उन पर सवाल उठा रहे हैं। इल्मी ने कहा कि आतिशी और राघव चड्ढा जैसे लोग पार्टी में कल आए हैं। लेकिन, स्वाति मालीवाल पिछले 20 साल से केजरीवाल के साथ जुड़ी हैं। हमारे विचार नहीं मिलते, वह बात अलग है, लेकिन यह सच है कि वह पहले दिन से उनके साथ जुड़ी हैं। राइट फॉर इनफार्मेशन कैंपेन से ही स्वाति मालीवाल जुड़ी रही हैं, आतिशी कल आई हैं।

Hindi News/ National News / ‘केजरीवाल का पीए बिभव दिल्ली का शाहजहां, केजरीवाल उसे बचा रहे हैं’, भाजपा का बड़ा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो