scriptKerala Bride and Jharkhand MLA Unique Protest After Rain Ravaged Roads Give Strong Message | बारिश से बदहाल सड़कों पर संग्राम, केरल में दुल्हन का तो झारखंड में विधायक का दिखा अनूठा प्रदर्शन | Patrika News

बारिश से बदहाल सड़कों पर संग्राम, केरल में दुल्हन का तो झारखंड में विधायक का दिखा अनूठा प्रदर्शन

देशभर के कई इलाकों में मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। खास तौर पर मानसून की गतिविधियां अब भी कई राज्यों में सक्रिय हैं। यही वजह है कि भारी बारिश के बाद सड़कें बदहाल हो गई हैं। बदहाल सड़कों को लेकर केरल से लेकर बिहार-झारखंड तक अनूठा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

नई दिल्ली

Published: September 21, 2022 11:58:09 am

देशभर में मानसून अपने अंतिम पहाड़ में पहुंच चुका है। हालांकि कई राज्यों में अब भी भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। बारिश के चलते सड़कों की बुरी हालत हो गई है। लोगों आने जाने में तो परेशानी हो ही रही है साथ ही कई हादसों को भी खुला निमंत्रण मिल रहा है। बारिश ने सरकारी दावों की भी पोल खोल कर रखी दी है। यही कारण है कि, केरल से लेकर बिहार और झारखंड तक सड़कों की बदहाली पर विरोध का अनूठा तरीका देखने को मिल रहा है।
Kerala Bride and Jharkhand MLA Unique Protest After Rain Ravaged Roads Give Strong Message
Kerala Bride and Jharkhand MLA Unique Protest After Rain Ravaged Roads Give Strong Message
केरल में दुल्हन का अनूठा फोटोशूट
वैसे तो आपने शादी के कई फोटोशूट देखे होंगे, लेकिन केरल में एक दुल्हन ने अनोखा फोटोशूट किया है। इसके जरिए दुल्हन ने क्षेत्र की बड़ी समस्या को उजागर करने की कोशिश की है।

यही नहीं फोटोशूट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। यह अब लोगों का ध्यान खींच रहा है। केरल में एक युवती सड़क पर चलते हुए दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। उसके आसपास की सड़क पर काफी गड्ढे दिख रहे हैं। उन गड्ढों में बरसात का गंदा पानी भरा हुआ है।

इन गड्ढों से बचती हुई दुल्हन आगे बढ़ रही है। दरअसल केरल में बदहाल सड़कों की तरफ सरकार का ध्यान खींचने के लिए इस दुल्हन ने अनोखे फोटोशूट करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें

मौसम विभाग ने फिर जारी की 2 दिन भारी बारिश की चेतावनी, ठंड और कोहरे को लेकर भी अलर्ट जारी

झारखंड के गोड्डा में महिला विधायक का प्रदर्शन
केरल के अलावा झारखंड में भी सड़कों की बदहाली पर अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला। यहां गोड्डा झारखंड के महागामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह NH 133 पर जमा पानी में लोटा से स्नान करने के बाद वहीं धरना पर बैठ गई। विधायक ने कहा कि विधायक ने कहा कि इस सड़क को बनवाने का काम गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे जी का होना चाहिए लेकिन उनका कोई ध्यान नहीं है।


वहीं निशिकांत दुबे ने भी पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- महगामा की कॉंग्रेस विधायक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ धरने पर बैठीं हैं। यह नेशनल हाइवे स्टेट पथ निर्माण विभाग रख रखाव करता है । इसका पैसा केन्द्र सरकार ने 75 करोड़ 6 महीने पहले दे रखा है।
बिहार में भी विरोध में मुंडवाया सिर
एनएच 133 की जर्जर सड़क मामले को अनोखे प्रदर्शन का नजारा सामने आया है। स्थानीय इलाके के एक युवक सड़क पर बने गड्ढे में स्नान कर अपना मुंडन करवा कर सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आइना दिखाने का काम किया है।

यह भी पढ़ें

Weather Updates: मॉनसून अभी भी एक्टिव, तेज गरज के साथ हो सकती है भारी बारिश, वज्रपात के भी आसार

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापताजम्मू कश्मीर में चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव, अमित शाह ने पहाड़ी समुदाय के लिए ST आरक्षण का किया ऐलानवायुसेना में अगले साल होगी महिला अग्निवीरों की भर्ती, एयर चीफ मार्शल बोले- साल के अंत में 3000 अग्निवीर IAF में होंगे शामिलDomestic Airlines: एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए जारी किया नया मेन्यू, जानिए कौन-कौन से स्वादिष्ट व्यंजन हुए शामिलबिहार में निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, EBC आरक्षण समाप्त कर नए सिरे से जारी होगा नोटिफिकेशनरक्षा मंत्रालय का अगवा क्लर्क रेवाड़ी से बरामद, किडनैपिंग के 5 दिन में खाते से 21 लाख का लेनदेन, हनीट्रैप की आशंकाJammu Kashmir: DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोपी यासिर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिसJK DG Murder: जम्मू कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की घर में घुसकर निर्मम हत्या, अमित शाह ने ली रिपोर्ट, आतंकी संगठन PAFF ने किया हमले का दावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.